logo-image

17 दिन बाद जब बेटा निकला टनल से तो पिता नहीं रोक पाए अपनी खुशी, सीएम के सामने जमकर किया डांस, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बेटे के निकलने के बाद शख्स अपनी खुशी नहीं रोक पाया

Updated on: 29 Nov 2023, 11:13 PM

दिल्ली:

उत्तराखंड के उत्तरकाशी के सिल्क्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों को काफी मशक्कत के बाद मंगलवार को सुरक्षित बचा लिया गया. मजदूरों को निकालने के लिए ये ऑपरेशन करीब 400 घंटे तक चला. इस ऑपरेशन की सफलता के बाद देशभर में खुशी का माहौल देखा गया, वहीं सबसे बड़ी राहत उन 41 मजदूरों के परिवारों को मिली. इस ऑपरेशन के दौरान कई वीडियो भी सामने आए जो अपने आप में दिल दहला देने वाले थे. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पिता अपने बेटे की निकलने की खबर से इतना खुश हुआ कि कैमरे के सामने इमोशनल हो गया. उस शख्स ने जो कहा, सुनकर हर किसी की आंखे नम हो गई. सोशल मीडिया पर उस व्यक्ति के वीडियो को देख हर को एक पल के लिए भावुक हो गया.

बेटे के निकलने पर पिता ने खूब किया डांस

अब उसी शख्स का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बेटे के निकलने के बाद शख्स अपनी खुशी नहीं रोक पाया. वह इतना खुश हुआ कि खुशी से नाचने लगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी मजदूरों और उनके परिवारों का हौसला बढ़ा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बेहद खुशी से डांस कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी के चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी देखने को मिल रही है. वहां हर कोई नाच रहा है. ये वीडियो अपने आप में दिल छू लेने वाला है.

ये भी पढ़ें- टनल से मजदूरों को बाहर निकालने वाले हैं ये हीरोज, ऐसे दिया ऑपरेशन को अंजाम

पीएम मोदी ने मजदूरों के लिए क्या कहा?

टनल में जो साथी फंसे हुए थे, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि आपका साहस और धैर्य हर किसी को प्रेरित कर रहा है. मैं आप सभी की कुशलता और उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.  यह अत्यंत संतोष की बात है कि लंबे इंतजार के बाद अब हमारे ये साथी अपने प्रियजनों से मिलेंगे. इन सभी के परिजनों ने भी इस चुनौतीपूर्ण समय में जिस संयम और साहस का परिचय दिया है, उसकी जितनी भी सराहना की जाए वो कम है. मैं इस बचाव अभियान से जुड़े सभी लोगों के जज्बे को भी सलाम करता हूं. उनकी बहादुरी और संकल्प-शक्ति ने हमारे श्रमिक भाइयों को नया जीवन दिया है. इस मिशन में शामिल हर किसी ने मानवता और टीम वर्क की एक अद्भुत मिसाल कायम की है.