logo-image

बहन की शादी पर भाई की सौगात! मृत पिता को लाया सामने, लोगों की भर आई आंखें

Father Wax Statue At Wedding Viral Video: वायरल वीडियो में दुल्हन बनी बहन को उसके भाई ने शादी पर एक अनोखा तोहफा दिया है, इस अनोखी सौगात के कारण इस वीडियो के सोशल मीडिया में चर्चे हो रहे हैं. शादी का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को छू रहा है.

Updated on: 29 Jun 2022, 08:28 AM

highlights

  • कोरोना के कारण पिता को पिछले साल खो चुकी थी दुल्हन
  • भाई चाहता था पिता की कमी ना खले बहन को शादी के दिन
  • अनोखी तरकीब निकाल मृत पिता को ला दिया सबके सामने

नई दिल्ली:

Father Wax Statue At Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में दुल्हन बनी बहन को उसके भाई ने शादी पर एक अनोखा तोहफा दिया है, इस अनोखी सौगात के कारण इस वीडियो के सोशल मीडिया में चर्चे हो रहे हैं. शादी का यह वायरल इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को छू रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दुल्हन बनी बहन उस समय फफक पड़ी जब उसने अपनी शादी पर मृत पिता को सामने पाया. दुल्हन के भाई ने मृत पिता को बहन  की शादी में सामने ला खड़ा कर दिया जिसके बाद शादी में पहुंचे हर मेहमान की आंखे नम हो गईं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

वीडियो क्रेडिटः Thrinetra Wedding Films, Youtube

भाई की बहन को अनोखी सौगात
वायरल हो रहे वीडियो को तेलंगाना के वारंगल का बताया जा रहा है. यहां दुल्हन बनी युवती सई वैष्णवी को अपने भाई से अनोखी सौगात मिली. दरअसल सई वैष्णवी अपने पिता को पिछले साल कोरोना के कारण खो चुकी थी. वहीं सई के भाई फानी कुमार ने बहन को उसकी शादी पर पिता की कमी ना खले इसके लिए एक तरकीब खोज निकाली. फानी ने सई को पिता का वैक्स स्टैच्यु गिफ्ट कर दिया. 

 ये भी देखेंः खतरनाक एक्सीडेंट में बाइक के उड़े परखच्चे, युवक को खरोंच भी नहीं! लोग हक्के- बक्के

पिता को सामने देख रो पड़ी दुल्हन
इस अनोखे सरप्राइस से अनजान जब सई के सामने अचानक पिता का वैक्स स्टेच्यू आया तो वह खुद की आंखों पर यकीन ना कर सकी. पिता का वैक्स स्टैच्यू मानो एक दम रियल पिता की छवि लग रही थी. सई ने पिता के स्टेच्यु के साथ अच्छे पल बिताए और उन्हें तस्वीरों  में कैद करवा लिया. तस्वीर में देखने पर भी सई के पिता का वैक्स स्टेच्यु एकदम रियल जैसा प्रतीत हो रहा था. इस मौके पर सई की मां भी पति को इस रूप में सामने पा कर पहले हैरान थी बाद में वह भी बहते आंसुओं को ना रोक पाई.