logo-image

अरे बाप रे बाप! किसी ने नहीं देखा होगा इतना बड़ा सांप...देखें वीडियो

जो भी इस सांप को देख रहा है वह यही कह रहा है कि हमने इतना लंबा सांप पहले कभी नहीं देखा. सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 19 Oct 2023, 11:52 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे सांप देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसे सांप भी हो सकते हैं. हम आपके साथ एक ऐसे ही सांप का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. जो भी इस सांप को देख रहा है वह यही कह रहा है कि हमने इतना लंबा सांप पहले कभी नहीं देखा. सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इतना बड़ा सांप नहीं देखा था

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लंबा सांप नजर आ रहा है. ये सांप किसी रिहायशी इलाके में दिख रहा है. आप समझ सकते हैं कि जब इतना बड़ा सांप ऐसे इलाके में घुस जाए तो भगदड़ मचना जायज है. हालांकि यहां कोई नजर नहीं आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप काफी लंबा है. वीडियो देखने से साफ पता चल रहा है कि यह सांप अजगर है. अगर आपने पहले कभी इतना बड़ा सांप देखा है तो अपनी राय जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की सड़कों पर भैंस की सवारी कर रहा युवक, सामने आया वीडियो

देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत बड़ा सांप है, हमने ऐसा सांप पहले कभी नहीं देखा था. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये सांप हमारे इलाके में आम है, अगर किसी ने इसे नहीं देखा है तो वो यहां आएं तो हम उनसे दोस्ती करा देंगे. वीडियो पर सांप को देखकर कई यूजर्स हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह हमारी तरफ आया था लेकिन हमने इसे परेशान नहीं किया और यह शांति से चला गया. एक यूजर ने लिखा, इस धरती पर बड़े-बड़े सांप भी हैं.