गैस स्टेशन पर बिकनी पहनकर पहुंचने लगे पुरुष, वजह जान हैरान होंगे आप, देखें तस्वीरें

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 16, 2019 05:01:24 PM
 गैस स्टेशन पर बिकनी पहनकर पहुंचने लगे पुरूष

गैस स्टेशन पर बिकनी पहनकर पहुंचने लगे पुरूष (Photo Credit : boredpanda web site )

नई दिल्ली:  

बिजनेस बढ़ाने के लिए कभी-कभी कंपनियां कुछ ऐसा करती है जो पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन जाती है. रूस के समारा में स्थित गैस स्टेशन ने अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए एक बेहद ही नायाब तरीका इजाद किया. उसका यह अनोखा तरीका काम आया, गैस स्टेशन पर ज्यादा संख्या में लोग भी पहुंचे और पूरी दुनिया में इसकी चर्चा भी हुई.

इस गैस स्टेशन की मार्केटिंग टीम ने बिजनेस बढ़ाने के लिए जो अनोखा तरीका निकाला उसमें सबसे अहम रोल था बिकनी का. नहीं समझे..दरअसल, इस कंपनी ने ऑफर निकाला की अगर कोई बिकनी पहनकर इस स्टेशन पर गैस भरवाने आता है तो उसे फ्री में गैस मिलेगी. इससे बिजनेस तो बढ़ेगा साथ ही लोगों में इस गैस स्टेशन का प्रचार भी होगा.

कंपनी का तरीका काम आया, लेकिन जब वहां लोग पहुंचने लगे तो सभी हैरान हो गए. पुरुष बिकनी पहन-पहन कर वहां फ्री में गैस भरवाने पहुंचने लगे. बंदे यहां अलग-अलग तरीके का बिकनी पहनकर पहुंचने लगे और कहने लगे भाई फ्री में गैस भरो.

बिकनी और पुरुष... सोच कर थोड़ा अजीब लग रहा है ना...लेकिन कंपनी ने सबकुछ तो सही किया था लेकिन विज्ञापन में जेंडर डालना भूल गया था. अब जब जेंडर का जिक्र ही नहीं था तो फ्री की चीजें लेने के लिए कोई भी बिकनी पहनकर पहुंच सकता था.



बंदे हाई हील पहनकर, बिकनी पहनकर वहां पहुंचने लगे. उनकी तस्वीरें खूब ली गई.

इसे भी पढ़ें:जापान के इस होटल में 85 रुपए लगता है किराया, लेकिन देनी होती है यह 'कुर्बानी'

गनीमत यह रही कि यह ऑफर महज 3 घंटे के लिए था. लेकिन लोगों ने इसका खूब फायदा उठाया. लेकिन साथ में कंपनी का खूब प्रचार भी हुआ.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इस तरह का विज्ञापन दिया गया हो. यूक्रेन में भी एक कंपनी ने इस तरह का ऑफर निकाला था. वो भी वायरल खबर में शुमार हो गया था.

First Published: Nov 16, 2019 04:43:24 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो