BREAKING NEWS
  • इधर कॉलेज में चल रही थी खेल प्रतियोगिता, उधर छात्र ने मार दिया मधुमक्खियों के छत्ते में पत्थर, फिर...- Read More »
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »
  • जेल में कैदियों के खर्राटे और मच्छरों से बेचैन हैं स्वामी चिन्मयानंद!- Read More »

पीएम नरेंद्र मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, फ्रांस में कुछ इस तरह हुआ प्रधानमंत्री का स्वागत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 23, 2019 11:16:09 AM
image courtesy: PMOIndia/ Twitter

image courtesy: PMOIndia/ Twitter

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 देशों के दौरे पर गुरूवार को दो दिन के लिए फ्रांस पहुंचे. एयरपोर्ट पर पहुंचते ही पीएम मोदी का यूरोप और विदेश मामलों के मंत्री जीन येव्स ले ड्रायन ने शानदार स्वागत किया. फ्रांस पहुंचते ही राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने भी पीएम मोदी का पूरे गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. पीएम मोदी ने यहां फ्रांस के साथ द्विपक्षीय कूटनीतिक साझेदारी को मजबूत करने के लिए राष्ट्रपति एमैनुअल मैक्रों से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: अश्विन को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर भड़के सुनील गावस्कर, कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी फ्रांस में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगों से भी मिले. फ्रांस में रहने वाले वोहरा समाज के गुजराती मुस्लिम लोगों ने तिरंगे के साथ पीएम मोदी का फ्रांस में जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने अपने देश के पीएम मोदी के साथ काफी देर तक बातचीत भी की. गुरूवार को पीएमओ इंडिया ने अपने ट्विटर पेज पर इस शानदार वीडियो को पोस्ट किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुस्लिम समुदाय के बीच बातचीत के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अपने लोगों के साथ बातचीत कर रहे पीएम मोदी की ये वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टीम इंडिया के लिए संकटमोचक बने अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं मतलबी नहीं हूं

PMO India द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को 40 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि मोदी की फ्रांस में भारतीय समुदाय के साथ मुलाकात और बातचीत की इस वीडियो को करीब 7.5 हजार लोग रीट्वीट कर चुके हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि पीएम मोदी ने देश से बाहर रह रहे अपने देशवासियों से बातचीत के दौरान उनका हाथ थामे रहे और पूरे ध्यान से उनकी बातें सुन रहे थे. बता दें कि पीएम मोदी फ्रांस के बाद आज संयुक्त अरब अमीरात पहुंचेंगे और अंत में बहरीन जाएंगे.

First Published: Aug 23, 2019 11:16:09 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो