logo-image

'बैलून बाज दुल्हन' की अजीबोगरीब एंट्री देख हैरान रह गए लोग, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

अच्छा क्या ऐसे भी होती है एंट्री? इस दुल्हन की एंट्री की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Updated on: 03 Oct 2023, 11:20 PM

highlights

  • हवा में रखने के लिए गैस के गुब्बारे बांधे गए हैं
  • आजकल क्या-क्या देखने को मिल रहा है
  • मतलब खुद का मजाक बनाना है?

नई दिल्ली:

हर कोई अपनी शादी को लेकर उत्साहित रहता है. दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने लिए वे हर संभव प्रयास करते हैं ताकि किसी भी तरह की कोई कमी न रह जाए. इसमें सबसे खास होती है दुल्हन की एंट्री, जब दुल्हन जयमाल के लिए आती है तो दुल्हन एक खास प्लान बनाती है क्योंकि उस वक्त सबकी नजरें दुल्हन पर ही होती हैं. ऐसे में दुल्हन खुद को अलग दिखाने के लिए कुछ न कुछ अलग करती है, आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे, अच्छा क्या ऐसे भी होती है एंट्री? इस दुल्हन की एंट्री की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- खिलौने खेलने की उम्र में बच्चे सड़कों पर कर रहे हैं स्टंट, देख दहल जाएगा दिल

दुल्हन की एंट्री देख लोग हुए हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन की एंट्री होती है. दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला सीन तो तब आता है जब दुल्हन की एंट्री होती है. दुल्हन ने नारंगी रंग का गाउन पहना हुआ है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि गाउन के साथ अटैच जो कपड़ा बालों से लगा हुआ है, उसे हवा में रखने के लिए गैस के गुब्बारे बांधे गए हैं ताकि कपड़ा ऊपर की ओर रहे. इस एंट्री को देखकर हर कोई हैरान है. आपको दुल्हन की एंट्री कैसी लगी? कृपया अपनी प्रतिक्रिया दें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)

ये फैशन के नाम पर स्कैम है?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं, जो अपने आप में हंसने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि लोगों ने शादी को तमाशा बना दिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये क्या है भाई ये शादियों मे आजकल क्या-क्या देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ और बैलून लगा लेना चाहिए था दीदी भी हवा में हो जाती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये फैशन के नाम पर क्या क्यो हा रहा है? मतलब खुद का मजाक बनाना है?