logo-image

'मोदी को सांप से डसवाऊंगी', पाक पॉप गायिका का VIRAL VIDEO देख हंसते रह जाएंगे

'कश्मीर मसले' से आहत होकर पाकिस्तानी पॉप गायिका राबी पीरजादा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप से डसवाने की धमकी दी है. इस धमकी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 04 Sep 2019, 06:14 PM

highlights

  • पाक अधिकृत कश्मीर की पॉप गायिका ने पीएम मोदी को सांप से डसवाने की धमकी.
  • इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनपर सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ सी आ गई.
  • इस वीडियो में वह पीएम मोदी को सांप और घड़ियाल का भोजन बनाने की धमकी दे रही.

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की एक पॉप सिंगर हुई थीं नाजिया हसन, जिनके दीवाने भारत में आज भी कम नहीं हुए हैं. अब एक और पॉप गायिका राबी पीरजादा नुमायां हुई है, जिन्हें लेकर भारतीय तो छोड़ें पाकिस्तान के ही समझदार लोग चटखारे ले-लेकर मजे ले रहे हैं. मसला यह है 'कश्मीर मसले' से आहत होकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप से डसवाने की धमकी दी है. इस धमकी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही पीरजादा की मीम्स की भी सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है. इस 50 सेंकड के वीडियो के सामने आने के बाद लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः रिपोर्टः मुंबई और दिल्ली की हालत और खराब, पाकिस्‍तान का यह शहर नीचे से Top 10 में

पीएम मोदी को कश्मीर पर दी धमकी
इस वीडियो की शुरुआत पीरजादा की इस प्रतिक्रिया से शुरू होती है कि आखिर क्योंकर एक कश्मीरी लड़की (पाक अधिकृत कश्मीर पढ़ें) भारत के खिलाफ सांप और घड़ियाल के साथ मोर्चा लेने को तैयार हुई. वह कुछ सांपों को हाथ में उठाए भारत के खिलाफ जहर उगल रही है. उन्हें कहते पाया जा सकता है, 'मोदी तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो ना. देखो ये मैंने तुम्हारे लिए क्या रेडी किया है. सो गेट रेडी टू डाय इन हेल. ओके. और ये जो सारे फ्रैंड्स हैं ना मेरे ये वहां पे तुम्हारा फीस्ट करेंगे.'

यह भी पढ़ेंः सेना ने पकड़े गए आतंकवादियों को पेश किया, कबूलनामा भी दिखाया

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़
इस तरह की बकवास करने के बाद पीरजादा हाथों में सांप पकड़े-पकड़े ही गाना शुरू कर देती है. कुछ दिन पहले टि्वटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर अब तरह-तरह के मीम्स सामने आ रहे हैं. एक में कहा गया है, 'दूध मांगो मिल्क शेक देंगे, कश्मीर मांगो, स्नेक देंगे'. (इसके बाद लिखा है...ओके पाकिस्तान, बेतुकी बातों में तुमने बाजी मारी.) संजय दासवानी कहते हैं, 'इसको कश्मीर नहीं, हमदर्द का रूहआफ्जा दे दो. ठंडी हो जाएगी.' ईशान नाम के टि्वटर यूजर लिखते हैं, 'दोनों देशों में ऐसे टॉप क्लास बेवकूफ क्यों हैं.' तो मजा लीजिए आप भी पीरजादा और उन पर बने मीम्स का.