logo-image

राइम्स एंड रामबल्स प्री-स्कूल में शिक्षिकों को नोटिस, बच्चों की पिटाई का वीडियो वायरल

मुंबई के कांदिवली पश्चिम राइम्स एंड रम्बल्स प्री-स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में दो महिला शिक्षकों द्वारा छोटे बच्चों की बेरहमी से पिटाई के वीडियो सामने आने के बाद कांदिवली पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया था.

Updated on: 29 Apr 2023, 08:20 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के कांदिवली पश्चिम राइम्स एंड रम्बल्स प्री-स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में दो महिला शिक्षकों द्वारा छोटे बच्चों की बेरहमी से पिटाई के वीडियो सामने आने के बाद कांदिवली पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया था. जिसको लेकर दोनों ने अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जहां पर कोर्ट ने उनकी जमानत कैंसिल होने के बाद कांदिवली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर बोरीवली कोर्ट में पेश किया. जहां उन्हें एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. खबर के मुताबिक कांदिवली पश्चिम एसवी रोड पर राइम्स एंड रम्बल्स प्री-स्कूल था. जहां दो से ढाई साल के बच्चों की पढ़ाई होती थी.

पिछले दो अप्रैल को एक सीसीटीवी वायरल हुआ था. जिसमे दो शिक्षिका बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है. उसे पीट रही है, गाल में चिमटी ले रही है और इधर से उधर पटक रही है. एक अभिभावक की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर कांदिवली पुलिस ने दोनो शिक्षिकाओं पर मामला दर्ज कर उन्हें नोटिस जारी किया था.

दोनों महिला गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली. 27 अप्रैल को कांदिवली पुलिस ने दोनों शिक्षिका जिनल छेड़ा और भक्ति शाह को गिरफ्तार कर बोरीवली कोर्ट में पेश किया. यहां दोनों को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.