IND vs NZ: 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहा था न्यूजीलैंड का क्रिकेट फैन, देखें Viral Video

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 03:23:09 PM
IND vs NZ: 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहा था न्यूजीलैंड का क्रिकेट फैन, देखें Viral Video

भारत माता की जय के नारे लगाता हुआ न्यूजीलैंड का क्रिकेट फैन (Photo Credit : फेसबुक )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतकर भारत ने 2-0 की शानदार बढ़त बना ली है. दोनों टीमों के बीच अब तीसरा मैच बुधवार को हेमिल्टन में खेला जाएगा. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो के जरिए क्रिकेट फैंस न्यूजीलैंड की हार की मुख्य वजह बता रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि मैच के दौरान एक भारतीय प्रशंसक अपने साथ बैठे एक न्यूजीलैंड के क्रिकेट फैन से ''भारत माता की जय'' के नारे लगवा रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ''New Zealand के हारने की वजह''.

ये भी पढ़ें- Video: महेंद्र सिंह धोनी को काफी मिस कर रही है टीम इंडिया, टीम बस में उनकी सीट पर नहीं बैठता कोई

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर यह वीडियो ''U.P. का हूँ'' नाम के पेज पर सोमवार को पोस्ट की गई थी. इस वीडियो को अभी तक करीब 4.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस शानदार वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि जब एक कीवी क्रिकेट प्रशंसक खुद भारत माता की जय के नारे लगाएगा तो न्यूजीलैंड का हारना तय है. हालांकि, ये वीडियो पहले मैच का है या दूसरे मैच का, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- भारत विदेशी सरजमीं पर भी लगातार बेहतर टीम बनता जा रहा है: टिम साउदी

ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया था. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड से मिले 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 17.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया था. भारत के लिए केएल राहुल ने 57 और श्रेयस अय्यर ने 44 रनों की शानदार पारी खेली और नाबाद रहे थे.

First Published: Jan 28, 2020 03:23:09 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो