logo-image

हवा में रस्सी पर झूलते हुए इस जोड़े ने रचाई शादी, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

क्या आपने ऐसी शादी देखी है, जहां बड़े-बड़े स्टेज की जगह आसमां में लटकती दो रस्सी और उसपर झूलते दुल्हा-दुल्हन हो. ये खबर पढ़कर आपको थोड़ा अटपटा लग रहा होगा लेकिन ये सच है. जर्मनी के Breisach में एक ऐसी ही शादी देखने को मिली है. यहां ऐना नाम की दुल्हन और सीवन नाम के दुल्हन ने खुले आसमां के नीचे शादी रचाई है.

Updated on: 19 Sep 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

आपने ऐसी कई शादियां देखी होगी, जहां आलीशान स्टेज और मंहगी सजावट होगी. लेकिन क्या आपने ऐसी शादी देखी है, जहां बड़े-बड़े स्टेज की जगह आसमां में लटकती दो रस्सी और उसपर झूलते दुल्हा-दुल्हन हो. ये खबर पढ़कर आपको थोड़ा अटपटा लग रहा होगा लेकिन ये सच है. जर्मनी के Breisach में एक ऐसी ही शादी देखने को मिली है. यहां ऐना नाम की दुल्हन और सीवन नाम के दुल्हन ने खुले आसमां के नीचे शादी रचाई है.

दरअसल, ऐना एक हाई वायर आर्टिस्ट (स्सियों पर करतब दिखाने वाली) है इसलिए उन्होंने तय किया कि वो रस्सियो पर ही शादी करेंगी. ऐना ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि हर शादी एक सरीखे का टाइपरोप वॉक ही है. उनकी शादी की ये तस्वीरें फेसबुक पर सीसीटीवी नाम के पेज ने शेयर किया हैं. 

ये भी पढ़ेें: न्‍यूयार्क की सड़कों पर ये कर रही हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन, देखें Video

जानकारी के मुताबिक, ऐना के पिता भी रस्सी पर करतब दिखाते हैं और वो ये पेशा उन्हें विरासत में मिली है. लेकिन रस्सी पर शादी करने वाली वो अपने परिवार में पहली है.