logo-image

जिम जाने वाले हर शख्स को देखना चाहिए ये वीडियो, हो रहा है तेजी से वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 27 Mar 2024, 09:19 PM

नई दिल्ली:

अगर आप जिम जाते हैं तो ये खबर आपके काम की है. आजकल लगभग लोग जिम जाते हैं. कई बार जिम के दौरान कुछ गलतियां हो जाती हैं जो इंसान जानबूझकर नहीं करता बल्कि गलती से हो जाती है, ऐसे में हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और इस तरह की गलती करने से बचेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की ऐसी गलती कर बैठती है कि देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

जिम जाते हैं तो देख ले ये वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी लोग जिम में वर्कआउट कर रहे हैं. इस दौरान एक लड़की को देखा जा सकता है कि वह वर्कआउट करते समय डम्बल के साथ वजन कम कर रही है, लेकिन लड़की यह भूल जाती है कि वह एक तरफ से बहुत सारा वजन हटा रही है और दूसरी तरफ से उसे पकड़ नहीं रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही लड़की वजन कम करती है तो डंबल उल्टा घूम जाता है और सीधे युवक के सिर पर जा गिरता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस तरह से डंबल रॉड गिरता है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक को काफी चोट आई होगी.

ये भी पढ़ें- होली के दिन चढ़ा स्टंट का बुखार, कुछ ही देर में हो गया मोये-मोये, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही चोट लगती है कि युवक एकदम से बैठ जाता है. सभी लोग वहां पर उसे देखने लगते हैं. इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी गलतियां अक्सर होती रहती हैं. लोहे की वस्तुओं से हमेशा सावधान रहें। एक यूजर ने लिखा कि जिम जाने वाले हर शख्स को ये देखना जरूरी है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे इतना डर ​​लगता है कि मैं जिम भी जाता हूं.