logo-image

दुल्हन के डांस से इम्प्रेस हुआ दूल्हा, कर दिया स्टेज पर ऐसा काम कि देख लोग हुए दंग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक दुल्हन सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है.

Updated on: 06 Jul 2023, 05:12 PM

नई दिल्ली:

म्यूजिक और डांस के बिना शादी का जश्न अधूरा होता है. ये प्रदर्शन न केवल मेहमानों को आराम करने और मौज-मस्ती करने का मौका देते हैं बल्कि ऐसी यादें भी बनाते हैं जिन्हें आने वाले वर्षों तक दूल्हा और दुल्हन अपने दिल में बसाए रखते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि अपनी शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन के डांस का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से 'छाप तिलक' पर डांस करती एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस के वीडियो के देखने को बाद आपके भी पैर थिरकने लगेंगे. 

इस खबर को भी पढ़ें- 'मैं ज्योति मौर्य नहीं बनूंगी, मुझे बेवफा ना समझो प्लीज'...पिंटू ने दिल पर पत्थर रखकर पत्नी की पढ़ाई छुड़वा दी

वाकई यह दिल छू लेने वाला डांस है
यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने अपने डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वही दूल्हा भी अंत में दुल्हन का साथ देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रिश्तेदार दुल्हन के डांस का हौसला बढ़ा रहे हैं. वाकई ये वीडियो अपने आप में दिल छू लेने वाला है. दुल्हन के डांस से दूल्हा काफी प्रभावित हुआ और उसकी मुस्कान सब कुछ बयां कर रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weddingz.in (@weddingz.in)

डांस देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दोस्त लाइट बंद कर दो. एक यूजर ने लिखा कि दीदी ने डांस से उनका दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि ये डांस सीखने में कितने दिन लगेंगे ये तो सिर्फ दुल्हन को ही पता होगा. हालांकि दुल्हन काफी खुश नजर आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन ने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि ससुराल जाकर वह अपनी सास के साथ ऐसे ही डांस करेंगी.वीडियो पर कई यूजर्स ने दुल्हन के डांस की तारफी की है. आपको यह वीडियो कैसा लगा?