logo-image

पहले मेट्रो....अब सड़क, होली के मौके पर वायरल हुईं ये लड़कियां, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Mar 2024, 02:54 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. दरअसल, होली से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियों को देखा जा सकता है. इस वीडियो में लड़कियां जो कर रही हैं उसे देखकर हर कोई हैरान है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर ये क्या चल रहा है? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां सड़क पर बैठी हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं. आप देख सकते हैं कि जिस तरह से वह रंग लगा रही हैं वह अपने आप में चौंकाने वाला है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों लड़कियां बीच सड़क पर पड़ी हुई हैं. वीडियो को देखकर यह साफ नहीं हो रहा है कि वह डांस कर रही हैं या रंग लगा रही हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इन दोनों का वीडियो दिल्ली मेट्रो में वायरल हुआ था. मेट्रो में देखा गया कि दोनों लड़कियां एक दूसरे को रंग लगा रही थीं. इस पर दिल्ली का भी बयान सामने आया था, DMRC ने कहा था कि ये AI जनरेटेड वीडियो है.

ये भी पढ़ें- जब दिल्ली मेट्रो के फ्लोर पर दो लड़कियों ने शुरू किया होली सेलिब्रेशन, वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. इन दोनों लड़कियों ने मेट्रो में एक वीडियो भी बनाया था. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह, आपने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो समाज को क्या संदेश देगा? एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया की दुनिया ने आज की पीढ़ी को बर्बाद कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, क्या पुलिस को इस पर कार्रवाई नहीं करनी चाहिए?