logo-image

2 कुत्तों की देखभाल के लिए मिलेगी 29 लाख रुपए, जानें कहां दी जा रही है ये नौकरी

इनके पास दो गोल्डन रिट्रीवर डॉग्स हैं जो देखने में बेहद ही प्यारे और शांत हैं. कपल ने उनकी देखभाल के लिए वैकेंसी निकाली है.

Updated on: 27 Nov 2019, 06:13 PM

नई दिल्ली:

दो कुत्तों को संभालने के लिए 29 लाख की सैलरी और रहने के लिए 6 मंजिला आलीशान घर...क्या यह पढ़कर विश्वास हो रहा है. शायद नहीं हो रहा होगा...जहां मंदी की मार से लोग परेशान है वहां इतनी सैलरी कौन ऑफर कर रहा होगा. लेकिन यह सच है, लंदन के नाइट्सब्रिज में यह नौकरी निकली है जिसे एक कपल ने दिया है.

इनके पास दो गोल्डन रिट्रीवर डॉग्स हैं जो देखने में बेहद ही प्यारे और शांत हैं. कपल ने उनकी देखभाल के लिए वेकैंसी निकाली है. दरअसल कपल ज्यादातर वक्त बाहर रहते हैं. उन्हें एक ऐसे इंसान की तलाश है जो उनकी गैर-मौजूदगी में उनके कुत्ते माइलो और ऑस्कर का अच्छी तरह देखभाल कर सके.

इसके लिए वो 30 से 32 हजार पाउंड्स, भारतीय करेंसी में करीब 29 लाख रुपये सैलरी दे रहे हैं. इसके साथ ही, अपने 6 मंजिला आलीशान घर में रहने को जगह भी.

इसे भी पढ़ें:6 फीट की हूर जैसी लड़की ने 2 फीट के शख्स के साथ की शादी, पूरा मामला जान दंग रह जाएंगे आप

कुत्तों के मालिक ने नौकरी का इश्तेहार Silver Swan Search नाम की वेबसाइट पर डाला है. जो पहले डॉग्स की देखभाल कर चुका हो. हाउसकीपिंग में बेहतरीन एक्सपीरियंस हो. खाना बनाना हो तो ज्यादा अच्छा है. इसके अलावा भरोसेमंद और मेहनती होना नौकरी का क्राइटेरिया है. कुत्ते की देखभाल सप्ताह में 5 दिन करनी होगी..और सैलरी 29 लाख रुपए के करीब मिलेगी. कपल द्वारा जारी इश्तेहार के बाद वहां के लोग शॉक हैं. कई लोग तो आवेदन देने भी लगे लगे हैं.