logo-image

Foreigner in India: विदेशी महिला के साथ सरेराह बदसलूकी, लोग वीडियो देख हैरान

Foreigner in India: दरअसल कैली नाम की दक्षिणी कोरियाई महिला घूमने भारत आई हुई थी. वो भारत दौरे पर कई स्थानों पर घूम रही है. इस बीच वो महाराष्ट्र के पुणे में घूम रही है और ब्लॉग भी बना रही है. लेकिन महिला के साथ लाइव वीडियो के दौरान बदसलूकी हो गई.

Updated on: 19 Dec 2023, 06:41 PM

नई दिल्ली:

Foreigner in India: भारत एक ऐसा देश है जो वसुधैव कुटुम्बकम यानि पूरा विश्व ही एक परिवार है कि सोच के साथ चलते हैं. हम यहां के नागरिक विश्व के कई देशों में जाते हैं वहीं यहां कि संस्कृति और भाषा पूरे दुनिया के लोगों को अपनी ओर खिंचती है. एक9 भारतीय होने के नाते सभी विदेशी मेहमानों का सम्मान करना चाहिए. लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं देखनों को मिल जाती हैं जिसके भारत की छवि खराब होती है. ऐसा ही वाक्या एक विदेशी महिला के साथ हुआ. इस घटना के बाद वो डर गई और भागकर दूसरे स्थान चली गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं लोग महिला को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं. 

दरअसल कैली नाम की दक्षिणी कोरियाई महिला घूमने भारत आई हुई थी. वो भारत दौरे पर कई स्थानों पर घूम रही है. इस बीच वो महाराष्ट्र के पुणे में घूम रही है और ब्लॉग भी बना रही है. लेकिन महिला के साथ लाइव वीडियो के दौरान बदसलूकी हो गई. कैली के यूट्यूब पर 1 लाख 72 हजार सब्सक्राइबर हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है भारत की सड़कों पर घूमती अकेली महिला. इस वीडियो को अभी तक 9 लाख के करीब लोग देख चुके हैं. 

महिला असहज हो जाती

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि केली अकेले सड़क पर घूम रही है. तभी अचानक कुछ लोग उसे घेर लेते हैं. लेकिन वो घबराती नहीं और सभी अभिवादन करते हुए हैलो, नमस्ते कहती है. इसी दौरान एक शख्स केली के गले पर हाथ रख देता है और गलत तरीके से छूने की कोशिश करता है. ये देखकर विदेशी महिला असहज महसूस करने लगती है और बुरी तरह से डर जाती है. इसके बाद वो वहां से हटते हुए भागकर दूसरी जगह चली जाती है. 

महिला की प्रतिक्रिया

इस घटना पर महिला ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कोरियाई महिला कहती है हो सकती है कि लोग गले मिलने चाहते हैं लेकिन वो इस तरह की एक्टविटी से असहज हो जाती है. महिला ने कहा कि अच्छे और बुरे लोग हर जगह होते हैं. इस घटना के आधार पर भारत का कभी आकंलन न करें. भारत एक अच्छा देश हैं और मुझे भारत से बहुत लगाव है. वीडियो में उसने बताया कि पता नहीं लोग उसे चाइनीज कहते हैं लेकिन वो कोरिया से है. वो अपने सब्सक्राइबर से सवाल भी करती है कि क्या वो चीनी महिला की तरह दिखती है.