logo-image

आखिर ये कैसा प्यार है...क्या इस तरह से खिलाया जाता है खाना, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 05:07 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नही होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप पूछेंगे कि लोगों को क्या हो गया है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक चूहे को ऐसे पानी पिला रहा है कि आप देखकर हैरान रह जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चूहे को पिलाता है पानी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार के ऊपर एक चूहा नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक दिखाई दे रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि युवक चूहे को खाना खिला रहा है और जिस तरह से वो खाना खिला रहा है वो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक अपनी जीभ से पानी लेता है और चूहे को पिलाने लगता है. चूहा भी जीभ पर रखा पानी भी बड़ी आसानी से पीने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को इस बात का जरा भी डर नहीं है कि चूहा उसे नुकसान पहुंचा सकता है.

ये भी पढ़ें- तुम्हें थाने में डलवा दूंगा...मैं तो एक तिनका हूं, दिल्ली मेट्रो से सामने आया वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ब्राजील में ये काफी आम है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोग पागल हो गए हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि क्या किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि खाना खिलाने का ये तरीका काफी कैजुअल है. कई यूजर्स ने वीडियो को ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा कि अब तो वीडियो वायरल हो जाएगा और युवक तो इसलिए कर रहा है ना? एक एक्स यूजर ने लिखा कि अजीब-अजीब लोग हैं.