BREAKING NEWS
  • Rupee Open Today 18th Oct 2019: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया कमजोर, 3 पैसे नरमी के साथ खुला भाव- Read More »
  • क्‍या विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने मान ली हार? चुनाव प्रचार से सोनिया-राहुल ने क्‍यों पीछे खींच पांव- Read More »
  • पशुधन से बढ़ेगा देश का धन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का नया मिशन- Read More »

जब तेज तूफान में भी सलामत रही PM मोदी की तस्वीर तो ट्विटरातियों ने ली विपक्ष की चुटकी

Aditi Sharma  |   Updated On : May 04, 2019 07:54:28 PM
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पीएम मोदी की तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पीएम मोदी की तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ओडिशा के तटवर्ती इलाकों में शुक्रवार को 'फानी' तूफान के दस्तक देते ही अब इससे मची तबाही का असर भी दिखने लगा है. इस तूफान के कारण ओडिशा में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. इतना ही नहीं ओडिशा में कई लोगों को सुरक्षित जगहों पर भी पहुंचाया गया है. एक तरफ जहां फानी तूफान से होने वाली तबाही के कारण लोग डरे सहमे नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी मजेदार तस्वीर सामने आई है जिसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

किसकी है ये तस्वीर?

दरअसल ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होर्डिंग की है. अब आप सोच रहे होंगे की लोग पीएम मोदी की होर्डिंग को क्यों शेयर कर रहें हैं? तो जनाब इसकी वजह भी हम आपको बता देते हैं. दरअसल ये तस्वीर उस समय की है जब फानी तूफान के कारण पेड़ सड़कों पर टूट कर गिर रहे थे. तेज आंधी तूफान की वजह से लोगों को कुछ नजर नहीं आ रहा था. हवा की तेज गति हर एक चीज को अपने साथ उड़ा ले जा रही थी. तेज हवा का असर इस होर्डिंग पर भी पड़ा. तूफान के चलते पूरी होर्डिंग फट गई लेकिन इसमें लगी पीएम मोदी की तस्वीर जैसी थी वैसी ही रही. ना तो ये फटी और ना ही कहीं उड़ कर गई.

किसी यूजर ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर डाला, तो लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते तस्वीर वायरल हो गई. इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों ने जो कैप्शन लिखें हैं, वो भी बड़े मजेदार हैं. एक यूजर ने लिखा 'जिसका कुछ नहीं उखाड़ पाई आंधी, उसका क्या बिगाड़ लेंगे ये वाड्रा गांधी.' 


आप भी पढ़ें ये मजेदार ट्वीट्स

First Published: May 04, 2019 01:14:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो