कोरोना वायरस का ऐसा खौफ, यहां कंडोम खरीदने उमड़ी भीड़...कई दुकान हुए खाली !

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 04:21:33 PM
कंडोम खरीदने उमड़ी भीड़

कंडोम खरीदने उमड़ी भीड़ (Photo Credit : प्रतिकात्मक फोटो )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस का खौफ फिलहाल पूरी दुनिया में कायम है. अभी इसे खत्म करने का वैक्सीन नहीं तैयार हुआ है. इस वायरस ने अभी तक 1500 लोगों को मौत के घाट उतार चुका है. चीन से पैदा हुआ कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है. सिंगापुर भी कोरोना वायरस की जद में है. यहां की सरकार ने ऑरेज अलर्ट जारी किया है.

कोरोना वायरस के डर से लोग एक दूसरे को टच करने से बच रहे हैं. वो मास्क का लगातार इस्तेमाल कर रहे हैं. सिंगापुर में लोगों ने इतने मास्क खरीदे कि वो खत्म हो गए. जिसके बाद लोग कंडोम खरीदना शुरू कर दिए. अब आलम यह है कि दुकानों में कंडोम की भी किल्लत हो गई है.

इसे भी पढ़ें:Corona virus: अब हिमाचल पर भी मंडरा रहा कोरोना वायरस का खतरा, 111 संदिग्ध निगरानी में

दरअसल, सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली हिसेन ने राष्ट्र के नाम संदेश जारी करते हुए लोगों को कोरोना वायरस से सतर्क रहने की अपील की. जिसके बाद लोगों के अंदर और खौफ फैल गी. लोग मेडिकल दुकानों पर पहुंचने लगे. मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर खरीद कर घर ले गए.

भारी तादाद में लोगों के पहुंचने से मास्क और सैनिटाइजर की कमी हो गई. जिसके बाद लोग कंडोम खरीदने लगे. जिसकी वजह से दुकानों में इसकी भी किल्लत हो गई.

सोशल मीडिया पर कंडोम का इस्तेमाल कैसे लोग कर रहे हैं वो भी सामने आया है. लोग हाथों में कंडोम पहन कर लिफ्ट का बटन और दरवाजा खोल रहे हैं. वो एक दूसरे को छूने से भी बच रहे हैं.

और पढ़ें:कोरोनावायरस का संदिग्ध चीनी नागरिक बना भारतीय अस्पताल का मुरीद

बता दें कि सिंगापुर में अब तक 58 लोग कोरोना वायरस से पीड़ित बताए जा रहे हैं. वहीं अब तक सैकड़ों की तादाद में लोग इस वायरस की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए हैं.

First Published: Feb 14, 2020 04:21:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो