logo-image

भोजपुरी कमेंट्री ऐसी कि सुन लोगों ने पकड़ लिया माथा, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है.

Updated on: 25 Mar 2024, 01:54 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल शुरू हो चुका है. इस महाकुंभ में भारत समेत दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. दस टीमों के बीच शानदार मैचों का आयोजन किया जा रहा है. वहीं क्रिकेट फैंस के लिए भी ये किसी त्योहार से कम नहीं है. दुनिया में शायद ही उतने क्रिकेट समर्थक हों जितने भारत में हैं. इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जहां भी मैच होता है, वहां भारतीय समर्थकों का जमावड़ा सबसे ज्यादा होता है. हालांकि, सभी समर्थक मैदान में नहीं पहुंच पाते तो टीवी से चिपके रहते हैं. लोग टीवी के माध्यम से मैच का आनंद लेते हैं,

इन सभी को ध्यान में रखते हुए, Jio ने मोबाइल पर भी यह सुविधा दी है कि आप इसे फोन पर भी आसानी से IPL देख सकते हैं. इसमें जियो ने सबसे बेहतरीन और शानदार सभी भाषा में कमेंट्री की है, अब आप अपनी भाषा में कमेंट्री सुन सकते हैंय इससे अपनी भाषा समझने वाले लोग आसानी से अपनी भाषा की कमेंट्री में मैच देख पाते हैं.

आखिर कैसे ही ये कमेंट्री

अगर आप भोजपुरी कमेंट्री सुनते हैं तो आपने सुना ही होगा कि ये वाकई बहुत ही शानदार और मजेदार कमेंट्री होती है. भोजपुरी कमेंट्री के कई भी वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक कमेंट्री वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह कमेंट्री कर रहे हैं लेकिन इस कमेंट्री के दौरान वह ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं कि हर कोई दंग रह जाता है. 

ये भी पढ़ें- जब सेल्फी के लिए लोगों ने विदेशी लड़की को लिया घेर, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोग कमेंट्री करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लोग सोच रहे हैं कि क्या इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित है? एक यूजर ने लिखा कि हमने तो सुना था कि भोजपुरी गाना ही अश्लील होता है, लेकिन भोजपुरी कमेंट्री कब से अश्लील होने लगी. एक यूजर ने लिखा कि कमेंट करने वाले भाषा की मर्यादा भूल गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि जियो सिनेमा को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए.