BREAKING NEWS
  • चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 242 रनों का आसान लक्ष्य- Read More »
  • मुखर्जी नगर हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार- Read More »

Video: गिफ्ट में फोन नहीं मिला तो गर्लफ्रेंड ने जड़ दिए 52 थप्पड़, वायरल हुई वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : May 29, 2019 09:38 AM

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की एक लड़के को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है. हैरानी वाली बात ये है कि इस वीडियो में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं जो बस खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं. अब एक और हैरान कर देने वाली बात. वीडियो में जो लड़का लड़की नजर आ रहे हैं वो असल में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है. घटना 20 मई यानी चाइनीज वैलेंटाइन के दिन की है.


जानकारी के मुताबिक चाइनीज वैलेंटाइन के दिन गर्लफ्रेंड इतनी आगबबूला हो गई कि उसने आव देखा न ताव, बस अपने बॉयफ्रेंड पर तमाचे बरसाने लगी. इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को 52 तमाचे मारे. अब इस लड़की ने ऐसा क्यों किया, इसकी वजह भी सुन लीजिए. दरअसल ये लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट में फोन नहीं ला पाया था, जिससे गर्लफ्रेंड काफी नाराज हो गई. जानकारी के मुताबिक लड़की लंबे समय से अपने बयफ्रेंड को पैसों से जुड़ी मदद दे रही थी, लेकिन जब वैलेंटाइंस के दिन भी लड़का उसके लिए गिफ्ट में फोन नहीं लाया तो वो खुद को कंट्रोल नहीं कर सकी.

वहीं लड़का भी इसे अपनी गलती समझकर पछतावा महसूस करने लगा और उसने लड़की को सबके सामने 52 थप्पड़ मारने की इजाजत दे दी. लड़की को थप्पड़ मारते देख वहां भीड़ जमा हो गई. मौके पर पुलिस भी पहुंचे गई. पुलिस मामला सुलझाने के लिए जोड़े को पुलिस स्टेशन ले जाने लगी. ये सब देख लड़के ने पुलिस से आग्रह किया कि वो उसकी गर्लफ्रेंड को छोड़ दें. बाद में पुलिस ने मामला समझकर दोनों को छोड़ दिया और वादा लिया की सार्वजनिक स्थान पर दोबारा कभी ऐसी गलती नहीं करेंगे. आप भी देखें ये वीडियो

First Published: Tuesday, May 28, 2019 01:47 PM

RELATED TAG: Viral Video, Chinese Valentine, Chinese Valentines Day, Girlfriend Slaps Boyfriend, Girlfriend Slaps Boyfriend 52 Times, Videp Viral, Slap Video Viral,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो