logo-image

प्रकाश पर्व पर पीएम मोदी के साथ मंच पर लालू यादव को जगह न मिलने से नीतीश पर भड़के रघुवंश प्रसाद सिंह

नीतीश की इस सफाई को नकारते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा बिहार की जनता सब देख रही है।

Updated on: 06 Jan 2017, 09:59 PM

नई दिल्ली:

5 दिसंबर को पटना में प्रकाश पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव को मंच पर जगह नहीं मिलने पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और लालू यादव के करीबी माने जाने वाले रघुवंश प्रसाद ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच महागठबंधन अब लोगों को नजर नहीं आता है।

इतना ही नहीं नीतीश पर बरसते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा 'जेडीयू हर जगह हावी रहने की कोशिश करती है। लोग जेडीयू की इस आदत को पसंद नहीं करते, लोगों ने देखा कैसे आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को मंच की जगह आम दर्शकों की कतार में बिठा दिया गया।'

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा जो भी पार्टी गठबंधन में शामिल है वो सरकार में भी शामिल हैं। इसलिए सभी पार्टियों के नेता को मंच पर जगह मिलनी चाहिए थी। प्रसाद ने कहा जो हुआ उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि राज्य में सिर्फ जेडीयू पार्टी ही सत्ता में है।

लालू को मंच पर ना बिठाए जाने को लेकर हुए विवाद में सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि जरूरी लोगों को प्रोटोकॉल के तहत मंच पर बिठाया गया था।

नीतीश की इस सफाई को नकारते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा बिहार की जनता सब देख रही है।

श्री गुरु गोविंद सिंह के 350 जन्मोत्सव पर आयोजित प्रकाश पर्व कार्यक्रम में 5 दिसंबर को पीएम मोदी ने भी पटना में बिहार सरकार के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

इसी कार्यक्रम में लालू यादव को मंच पर जगह नहीं मिलने के बाद बिहार की राजनीति गर्मा गई है। कार्यक्रम के दौरान धुर विरोधी माने जाने वाले नीतीश कुमार और पीएम मोदी ने एक दूसरे के कामों की जमकर तारीफ की थी