logo-image

11 दुल्हों को लूटने वाली फरेबी दुल्हन नोएडा से गिरफ्तार

फरेबी दुल्हन एक नहीं, दो नहीं बल्कि 11 दूल्हों को अपने हुस्न के जाल में फंसा चुकी है

Updated on: 18 Dec 2016, 07:50 PM

highlights

  • आरोपी युवती के साथ उसकी बहन और जीजा भी गिरफ्तार
  • मेघा इंदौर, पुणे, राजस्थान, मुंबई और केरल में कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है
  • एक हफ्ते के अंदर 15 लाख रुपये कैश और लाखों के जेवरात लेकर हुई थी फरार

नई दिल्ली:

आपने सोनम कपूर की फिल्म 'डॉली की डोली' तो देखी ही होगी। इस फिल्म में वह लूटेरी दुल्हन बनी थीं, जो दुल्हों को लूटती है। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि एक दुल्हन ने फिल्मों, किस्सों-कहानियों को हकीकत में बदलने की कोशिश की है।

ये फरेबी दुल्हन एक नहीं, दो नहीं बल्कि 11 दूल्हों को अपने हुस्न के जाल में फंसा चुकी है। शादी रचाकर अमीर कुंवारों को लूटने वाली यह दुल्हन नोएडा में पुलिस के हत्थे चढ़ी है। आरोपी युवती के साथ उसकी बहन और जीजा को भी गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें, मधु जैन की सलाह फैशन के मामले में बनें 'स्वदेशी'

पुलिस के मुताबिक, लूटेरी दुल्हन का नाम मेघा भार्गव (26 वर्ष) है। इंदौर की रहने वाली मेघा इंदौर, पुणे, राजस्थान, मुंबई और केरल में कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। केरल के त्रिवेंद्रम के रहने वाले लॉरेन जॉटिस को अपना शिकार बनाने के बाद मेघा अपनी बहन प्राची भार्गव और जीजा देवेंद्र शर्मा के साथ नोएडा पहुंची थी। यह लोग पिछले डेढ़ महीने से नोएडा के सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी के जेड टावर के फ्लैट नंबर-1104 में रह रहे थे।

ये भी पढ़ें, एक समय दुनिया के सामने खुद को नेकेड महसूस करने लगी थी: कंगना

बता दें कि लॉरेन जॉटिस ने पुलिस को बताया था कि शादी के एक हफ्ते के अंदर ही मेघा 15 लाख रुपये कैश और लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गई थी। लॉरेन की शिकायत के बाद केरल पुलिस लूटेरी दुल्हन की तलाश कर रही थी।

केरल पुलिस सर्विलांस के आधार पर इन तक पहुंचने में कामयाब हो गई। केरल पुलिस इन्हें दबोचने में कोई कोताही नहीं बरतना चाहती थी इसलिए पुलिस अधिकारी पिछले एक हफ्ते से नोएडा में डेरा डाले हुए थे।