logo-image

वैलेंटाइन्स डे पर विस्तारा एयरलाइंस का ख़ास ऑफर, हवाई यात्रा मात्र 899 रुपये में

वेलेंटाइन डे पर विस्तारा एयरलाइंस ने दिया है मात्र 899 रुपये में हवाई यात्रा का मौका।

Updated on: 14 Feb 2017, 08:11 AM

नई दिल्ली:

वेलेंटाइन डे पर विस्तारा एयरलाइंस ने दिया है एक ख़ास ऑफर। विस्तारा एयरलाइन्स सिर्फ 899 रुपये में हवाई यात्रा का लुत्फ उठाने का मौका दे रही है। इस ऑफर के तहत 28 से 20 सितंबर के बीच यात्रा करने पर बेहद सस्ती कीमतों में टिकट बुक कराई जा सकती है।

सोमवार से यह ऑफर निकाला गया है और मंगलवार समेत 4 दिन तक जारी रहेगा। इस दौरान यात्री अपनी टूर प्लैन पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं। इस ऑफर में करों सहित इकॉनमी क्लास में एक तरफ की यात्रा का न्यूनतम किराया 899 रुपए है। इस ऑफर का लाभ गुवाहाटी-बागडोगरा मार्ग के लिए लिया जा सकेगा।

ऑफर के तहत बुकिंग 13 फरवरी से 17 फरवरी मध्यरात्रि 12 बजे तक जारी रहेगी। हालांकि यह स्कीम पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है। वहीं, बिज़नेस और प्रीमियम क्लास के ग्राहकों के लिए 60% तक छूट दी जा रही है।

और पढ़ें: इंफोसिस सैलरी विवाद पर चेयरमैन की सफाई, कहा-सब ठीक है कंपनी में

क्या हैं ऑफर्स-

गोवा-मुंबई रुट के लिए कंपनी ने टिकट का किराया मात्र 1,449 रुपए निर्धारित किया है जबकि दिल्ली-अमृतसर रुट पर किराया 1,549 रुपए तय किया है। वहीं, दिल्ली अहमदाबाद रुट का किराया 1,899 रुपए रखा गया है। इसके अलावा दिल्ली-पुणे रुट का किराया 2,399 रुपए हैं। 

दिल्ली-कोलकाता रुट पर कंपनी ने किराए की दरें 2,699 रुपए रखी है। इसके अलावा दिल्ली बागडोगरा रुट पर किराया 2,999 रुपए रखा है। यहीं नहीं, दिल्ली-गोवा रुट पर कंपनी ने किराया 3,299 रुपए और दिल्ली-लेह रुट का किराया 4,999 रुपए है। दिल्ली-पोर्ट ब्लेयर का किराया 5,999 रुपए रखा है। 

विस्तारा क्लब के सदस्यों के लिए बुकिंग पर 10% अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। बता दें कि विस्तारा एयरलाइंस टाटा ग्रुप और सिंगापुर इंटरनेशनल एयरलाइंस का ज्वाइंट वेंचर है। हालांकि अभी तक इस एयरलाइंस ने डिस्काउंट्स जैसे स्कीमस नहीं निकाली है। यह पहली बार है कि कंपनी टिकट बुकिंग पर छूट दे रही है।

विधानसभा चुनावों से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें