logo-image

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन को पसंद है व्यस्त रहना

अभिनेत्री विद्या बालन अपनी तीन आगामी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। उनका कहना है कि उन्हें जीवन में व्यस्त रहना बेहद पसंद है।

Updated on: 16 Dec 2016, 08:10 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री विद्या बालन अपनी तीन आगामी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। उनका कहना है कि उन्हें जीवन में व्यस्त रहना बेहद पसंद है। विद्या की तीन फिल्में- तुम्हारी सुलु, बेगम जान,और लेखिका कमला दास के जीवन पर आधारित बायोपिक रिलीज होनी वाली है।

विद्या ने आईएएनएस से कहा, 'मुझे अपने काम में व्यस्त रहना बेहद पसंद है, लेकिन मुझे काम के बीच कुछ समय की जरूरत होती है। मुझे फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से शामिल होने और इसके बाद खुद को अपने असली व्यक्तित्व में ढालने के लिए समय चाहिए होता है।'

विद्या ने कहा, 'मैं फिल्म से अलग चीजें भी करती हूं। ये सभी चीजें काम से बिल्कुल अलग होती हैं। इसके बाद मैं पूरी ऊर्जा के साथ काम में वापसी करती हूं।'

हाल ही में 'कहानी-2 : दुर्गा रानी सिंह' में मुख्य भूमिका में नजर आईं अभिनेत्री अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में पूरी तरह से जुट गई हैं। 'तुम्हारी सुलु' में विद्या को एक रेडियो जॉकी के किरदार (सुलोचना) में देखा जाएगा, जिसे सुलु के नाम से जाना जाता है।

इसके अलावा विद्या को फिल्म 'बेगम जान' में देखा जाएगा। फिल्म में विद्या 1947 में देश के विभाजन के वक्त पंजाब में एक वेश्यालय चलाने वाली महिला के किरदार में हैं। श्रीजीत मुखर्जी की यह फिल्म बांग्ला फिल्म 'राजकहानी' का हिन्दी रूपांतरण है, जिसमें मुख्य भूमिका रितुपर्णा सेनगुप्ता ने निभाई है।