logo-image

अलीगढ़ की एक महिला ने लापता जेएनयू छात्र नजीब को अलीगढ़ में देखने का किया दावा

नजीब अहमद को लेकर अलीगढ़ की एक महिला ने दावा किया है कि वो नजीब के बारे में जानती है

Updated on: 19 Nov 2016, 10:14 AM

नई दिल्ली:

लापता जेएनयू छात्र को ढूंढने के लिए जहां दिल्ली पुलिस दर-दर भटक रही है वहीं दूसरी तरफ नजीब अहमद को लेकर अलीगढ़ की एक महिला ने दावा किया है कि वो नजीब के बारे में जानती है।

सूत्रों के मुताबिक जेएनयू के माही मांडवी हॉस्टल में 14 नवंबर को आई एक चिट्ठी मिली है जिसमें उस महिला ने ये दावा किया है। नजीब अहमद को लिखी गई ये चिट्ठी छात्रावास अध्यक्ष अजीम को मिली थी।

महिला ने चिट्ठी में दावा किया है कि उसने नजीब को अलीगढ़ के बाजार में देखा था जहां उसने उसे आवाज भी लगाई लेकिन आवाज सुनने के बाद वो वहां कहीं छुप गया और फिर बाद में वहां से कहीं और चला गया। महिला ने चिट्ठी में उस जगह का जिक्र भी किया जहां उसने नजीब को देखा था।महिला के दिए पते पर जब पुलिस पहुंची तो उन्हें वहां ऐसा कोई सबूत भी नहीं मिला।

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली के जामिया में नजीब के आखिरी बार देखे जाने का दावा किया गया था जिसके बाद पुलिस ने उस ऑटो ड्राइवर से भी पूछताछ की थी कि जिसने नजीब अहमद को जामिया यूनिवर्सिटी छोड़ा था।

नजीब अहमद के लापता होने के बाद जेएनयू छात्रों ने कई जगह प्रदर्शन किया था जिसके बाद पुलिस ने नजीब का सुराग देने वाले को 5 लाख रुपये ईनाम देने की घोषणा भी की थी।