logo-image
लोकसभा चुनाव

Reliance Jio मुफ्त में डीटीएच की सुविधा देने की तैयारी में

भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो एक और शानदार ऑफर की पेश कस कर सकती है। खबर आ रही है कि रिलायंस जियो अब डीटीएच (डायरेक्ट टू होम) सर्विस के जरिये टेलीविजन दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने की कोशिश में है।

Updated on: 12 Feb 2017, 08:11 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो एक और शानदार ऑफर की पेशकश कर सकती है। खबर आ रही है कि रिलायंस जियो अब डीटीएच (डायरेक्ट टू होम) सर्विस के जरिये टेलीविजन दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने की कोशिश में है। कंपनी जल्द डीटीएच सेवा को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को मुफ्त कॉलिंग, डाटा, रोमिंग, मैसेज आदि सभी दिए थे। ऐसा माना जा रहा है कि डीटीएच की भी सेवाएं भी शुरूआत ग्राहको को मुफ्त दी जा सकती हैं।

और पढ़ें:Jio Cinema के यूजर्स अब डाउनलोड कर सकते हैं अनलिमिटेड फिल्म

खबरों की मानें तो जियो डीटीएच का शुरुआती प्लान 49-55 रुपये जबकि सबसे महंगा प्लान 200 से 250 रुपये के बीच हो सकता है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रिलायंस डीटीएच सेट टॉप बॉक्स की तस्वीरें सामने आईं।

फिलहाल रिलायंस जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत 31 मार्च 2017 तक सभी सेवाएं फ्री हैं। जियो के आने के बाद से एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया जैसी टेलीकॉम कंपनियों के व्यवसाय में काफी फर्क पड़ा और अन्य टेलिकॉम कंपनी भी ग्राहको को लुभाने के लिए अलग-अलग ऑपर ला रही है।

और पढ़ें:ट्राई ने रिलायंस जियो के टैरिफ प्‍लान को ठहराया सही