logo-image

लालू के करीबी पर आयकर विभाग के छापे के बाद सुशील मोदी ने साधा लालू पर निशाना, कहा राजद और उसके नेताओं का चेहरा हुआ बेनकाब

छापेमारी के दौरान आयकर विभाग की टीम ने पूर्व एमएलसी के घर से 10 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं।

Updated on: 13 Jan 2017, 09:29 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी ने शुक्रवार को राजद (राष्ट्रीय जनता दल) सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके करीबी माने जाने वाले अनवर अहमद पर निशाना साधा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा, 'लालू प्रसाद के अत्यंत करीबी और उनके 'कबाब मंत्री' कहे जाने वाले अनवर अहमद के कई ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापेमारी के बाद नोटबंदी का विरोध कर रहे राजद और उसके नेताओं का चेहरा बेनकाब हो गया है।'

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के अत्यंत करीबी और उनके 'कबाब मंत्री' कहे जाने वाले अनवर अहमद के कई ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापेमारी के बाद नोटबंदी का विरोध कर रहे राजद और उसके नेताओं का चेहरा बेनकाब हो गया है।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी माने जाने वाले राजद के पूर्व विधान पार्षद (एमएलसी) और अवामी सहकारिता बैंक के अध्यक्ष अनवर अहमद के कई ठिकानों पर आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी में कालेधन को सफेद किए जाने के सबूत मिले हैं।

ये भी पढ़ें, बिहार: नीतीश कुमार ने मकर संक्रांति पर बीजेपी नेताओं को दी दही-चूड़ा खाने के लिए निमंत्रण

विभागीय सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के दौरान आयकर विभाग की टीम ने पूर्व एमएलसी के घर से 10 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं, जिसमें सभी नोट 2000 और 500 रुपये के हैं। छापेमारी में कई बेनामी संपत्तियों के दस्तावेज और बैंकों में निवेश के कागजात भी आयकर विभाग के हाथ लगे हैं।