logo-image

मुझे रेड कार्पेट पर चलने में काफी मजा आता है: प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका के होंठों पर सजी मैरून लिपस्टिक ने उनके डिजाइनर परिधान के आकर्षण में और भी इजाफा कर दिया था

Updated on: 10 Jan 2017, 12:07 AM

नई दिल्ली:

प्रियंका ने पिछले साल एमी अवॉर्ड्स में अपना जलवा बिखेरा था और इस बार भी वो 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के मौके पर राल्फ लॉरेन के डिजाइन किए गए गाउन में अपने चिर परिचित दिलकश अंदाज में नजर आईं। प्रियंका का कहना है कि उन्हें ऐसे समारोह का हिस्सा बनने में बेहद मजा आता है।

प्रियंका ने गोल्डन ग्लोब समारोह में शामिल होने से एक दिन पहले कहा, 'मुझे रेड कार्पेट पर काफी मजा आता है, क्योंकि मुझे उन लोगों से मिलने का मौका मिलता है, जिनके साथ मैं काम करती हूं। यह मेरे लिए काफी मजेदार समय होता है।'

प्रियंका के होंठों पर सजी मैरून लिपस्टिक ने उनके डिजाइनर परिधान के आकर्षण में और भी इजाफा कर दिया था। कई डिजाइनर्स और सेलेब्रिटीज की शिकायत होती है कि अधिकांश भारतीय सेलेब्रिटीज रेड कार्पेट पर अंतर्राष्ट्रीय लेबल्स ही पहनना पसंद करते हैं। 

इस पर प्रियंका ने कहा, 'मुझे लगता है कि लोग समारोह के अनुरूप परिधानों का चुनाव करते हैं। मैने अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भारतीय परिधान पहने हैं और इसके विपरीत भी किया है। इसमें कोई बुराई नहीं है। लोगों को वही परिधान पहनने चाहिए, जो वह पहनना चाहें।'

प्रियंका ने पिछले साल ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के मौके पर जुहैर मुराद के डिजाइन किए सफेद गाउन पहनकर अपने प्रशंसकों की ही नहीं, फैशन विशेषज्ञों की वाहवाही भी लूटी थी।