logo-image

ओला ने लॉन्च किया 'शेयर एक्सप्रेस' फीचर, 100 नए रुट्स पर 30 फीसदी तक कम किराए में करे सफर

बेहतर एवं किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए ओला ने 'शेयर एक्सप्रेस' फीचर को लॉन्च किया है। ओला ने 'शेयर एक्सप्रेस' फीचर 100 से अधिक मार्गों पर लॉन्च किया है।

Updated on: 06 Jan 2017, 08:17 AM

नई दिल्ली:

अब एक ही रूट पर जाने वाले दो लोग ओला के 'शेयर एक्सप्रेस' फीचर का इस्तेमाल करके बहुत कम पैसों में सफर कर सकते हैं। बेहतर एवं किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए ओला ने 'शेयर एक्सप्रेस' फीचर को लॉन्च किया है। ओला ने 'शेयर एक्सप्रेस' फीचर 100 से अधिक मार्गों पर लॉन्च किया है।

कंपनी का कहना है कि शेयर एक्सप्रेस, ओला शेयर राइड की कीमतों में 30 फीसदी तक कमी लाकर राइड शेयरिंग के अनुभव को कई गुना बेहतर एवं सस्ता बनाती है।
'शेयर एक्सप्रेस' फीचर के तहत वह उपभोक्ता जिनकी पिक-अप एवं ड्रॉप-ऑफ लोकेशन आपस में मेल खाती है, वे ओला ऐप के शेयर आइकन पर जाकर अपने लिए राइड बुक कर सकते हैं। निकट भविष्य में ओला 10 शहरों के 300 से अधिक मार्गों पर शेयर एक्सप्रेस की सेवाओं को विस्तारित करने की योजना बना रही है।

ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और श्रेणी प्रमुख रघुवेश सरूप ने कहा, 'ओला सड़कों पर प्रदूषण और जाम की समस्याओं को कम करने के लिए प्रतिबद्ध है। शेयर्ड राइड के लिए हमारा नया फीचर 'शेयर एक्सप्रेस' ओला शेयर को और अधिक किफायती बनाता है। इसके साथ राइड की कीमत 4 किलोमीटर के लिए मात्र 30 रुपये हो जाती है।'