logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक पर चश्मदीद के बयान 100% सही: पत्रकार प्रवीण स्वामी

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK)में भारत द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक होने संबंधित खबर पर इंडियन एक्सप्रेस के पत्रकार प्रवीण स्वामी ने कहा है कि उनकी खबर सही है और वो अपनी खबर पर बरकरार हैं।

Updated on: 05 Oct 2016, 08:51 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK)में भारत द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक होने संबंधित खबर पर इंडियन एक्सप्रेस के पत्रकार प्रवीण स्वामी ने कहा है कि उनकी खबर सही है और वो अपनी खबर पर बरकरार हैं। स्वामी ने कहा है कि चश्मदीदों के बयान के आधार पर जो रिपोर्ट छपी है वो सौ प्रतिशत सही है।

चश्मदीदों के बयान के आधार पर छपी खबर पर उन्होंने कहा, “चश्मदीदों के बयान पर हमें किसी भी तरह की शंका नहीं है, उन्होंने हमें जो भी जानकारी दी है वो सही है।”

एलओसी पर रहने वाले चश्मदीदों ने भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक की विस्तृत जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि 28-29 सितंबर की रात को उन लोगों ने हमले के बाद ट्रक में रखकर 5-6 शव ले जाते हुए देखा था और ऐसा लगता है कि ये लाशें दूसरे कैंप ले जाई गई थीं।

और पढ़ें। सर्जिकल स्ट्राइक पर चश्मदीदों ने कहा, ट्रकों से ले जाए गए थे आतंकियों के शव

चश्मदीदों ने बताया कि हमले वाली रात को बड़े धमाकों की आवाज सुनी थी। इस अटैक में जिहादियों के बंकरों को नष्ट कर दिया गया था। अगर चश्मदीदों की मानें तो सर्जिकल स्ट्राइक किये भारत के दावे की पुष्टि होती है, हालाकि पाकिस्तान इस तरह की किसी भी कार्रवाई से इनकार कर रहा है।