logo-image

'एवरेस्ट' के निर्देशक को देश पर फिल्म बनाना पसंद

'एवरेस्ट' और '2 गंस' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता-निर्देशक बाल्तासार कोरमाकुर ने कहा कि वह भारत पर फिल्म बनाना पसंद करेंगे।

Updated on: 25 Dec 2016, 01:33 PM

नई दिल्ली:

'एवरेस्ट' और '2 गंस' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता-निर्देशक बाल्तासार कोरमाकुर ने कहा कि वह भारत पर फिल्म बनाना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि देश की लोक कथाएं रोमांचक और दिलचस्प हैं।

कोरमाकुर ने आइसलैंड से फोन पर आईएएनएस को बताया, 'मैं किसी दिन भारत पर फिल्म बनाना पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि यह बहुत ही दिलचस्प देश है। इसके लोकगीत बहुत ही रोमांचक और दिलचस्प हैं।एवरेस्ट' का प्रीमियर रविवार को सोनी पिक्स पर होगा।'

यह फिल्म माउंट एवरेस्ट पर 1996 में आए बफार्नी तूफान त्रासदी पर आधारित है, इसमें आठ पर्वतारोही मारे गए थे। इसमें जेसन क्लार्क, जोश ब्रोलिन, जॉन हॉक्स, रॉबिन राइट और माइकल केली, सैम वर्थिगटन, काइरा नाइटली, एमिली वाटसन और जैक जिलएनहॉल जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में है।

फिल्म के बाद जीवन के प्रति धारणा बदले जाने पर कोरमाकुर ने कहा, 'इसमें ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है। हिमालय में फिल्म की शूटिंग का शानदार अनुभव रहा और यह यात्रा शानदार रही।'