logo-image

जानिए क्या है रिलायंस जियो का 'हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर

हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में रिलायंस की तरफ से क्या ऑफर दिया जा रहा है। हम आपको बताते हैं क्या है रिलायंस का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर।

Updated on: 01 Jan 2017, 06:54 PM

नई दिल्ली:

जियो यूजर्स साल को साल के पहले दिन एक मैसेज मिल रहा होगा कि आप जियो के “हैप्पी न्यू ईयर” ऑफर में आ गए हैं। मगर आपमें से बहुत लोगों को मालूम नहीं होगा कि आखिर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में रिलायंस की तरफ से क्या ऑफर दिया जा रहा है। हम आपको बताते हैं क्या है रिलायंस का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर।

हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में पहले की तरह ही वॉइस कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग, डेटा और मेसेजिंग सर्विसिस फ्री मिलेगी लेकिन अब पहले की तरह फ्री सर्विसिस की 4जी लिमिट रोजाना 4 जीबी डाटा नहीं होगा। नए ऑफर के तहत सिर्फ 1 जीबी डाटा दी जाएगी। हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में 1 जीबी डाटा से ज्यादा इस्तेमाल करते ही नेट स्पीड 4जी से गिरकर 128Kbps की हो जाएगी।

और पढ़ें: बीएसएनएल का ऑफर : मात्र 144 रूपए में किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल

अगर आप नेट स्पीड बढ़ाना चाहते हैं तो आप 51 रुपये के रीचार्ज से रोज 1 जीबी का ज्यादा डेटा पा सकते हैं जो 4जी स्पीड पर चलेगा जबकि 301 रुपये के रिचार्ज से आप 6जीबी का 4जी डेटा ज्यादाव मिलेगा जिसकी 28 दिन कि वैलिड होगा। ऐसे ही अलग-अलग दाम पर अलग अलग ऑफर है।

इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो की फ्री सर्विसिस को 31 दिसंबर 2016 से 31 मार्च 2017 तक बढ़ाने की घोषणा की थी।