logo-image

13 सालों में पहली बार बॉलीवुड में एक्ट्रेस के लिए देखा शानदार समय: सुष्मिता सेन

हाल ही में मनीला में उन्होंने मिस यूनिवर्स 2016 प्रतियोगिता में जज की भूमिका निभाई और लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर जलवा बिखेरा।

Updated on: 09 Feb 2017, 12:31 PM

मुंबई:

अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों की निभाई जा रही भूमिकाओं में बदलाव शानदार है।

सुष्मिता ने कहा, 'फिल्म उद्योग में महिला कलाकारों के लिए शानदार समय है। क्योंकि 13 सालों में मैंने पहली बार देखा है कि सभी का ध्यान पूरी तरह महिला केंद्रित विषय वाली फिल्म पर होता है।'

दो बेटियों रीनी और अलीशाह की अकेली मां सुष्मिता ने कहा कि भारतीय दर्शक इस तरह फिल्मों से शिक्षित हो रहे हैं। उन्होंने कहा, 'हमारे देश में फिल्में देखने का लोगों में शौक है। मुझे लगता है कि अच्छी पटकथा, अच्छे निर्माताओं और अलग तरह की फिल्मों से सीखने के इच्छुक दर्शकों के साथ इस तरह के अवसर बढ़ाए जाने चाहिए।'

ये भी पढ़ें: OMG! रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' में होंगे 29 गानें!

'बीवी नंबर वन' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं सुष्मिता 2010 की बॉलीवुड फिल्म 'नो प्रॉब्लम' और बंगाली फिल्म 'निरबाक' में नजर आ चुकी हैं। सुष्मिता ने फिल्मों के बारे में कहा कि जिस तरह की फिल्में उन्हें मिल रही थीं, उससे उन्होंने दूर रहना ही बेहतर समझा।

ये भी पढ़ें: कन्फर्म! जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में होंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

हाल ही में मनीला में उन्होंने मिस यूनिवर्स 2016 प्रतियोगिता में जज की भूमिका निभाई और इसके अलावा उन्होंने डिजाइनर शशि वंगापल्ली के लिए लैक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2017 के रैंप पर जलवे बिखेरे।

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं, ग्रीन टी पीने के फायदे से ज्यादा होते हैं नुकसान