logo-image

यामाहा ने भारत में लॉन्च की 250 सीसी वाली एफजेड25 बाइक , जॉन अब्राहम भी रहें मौजूद

अपने स्टाइल के लिए मशहूर यामाहा इंडिया ने स्पोर्ट लुक वाली 200-250 सीसी वाली एफजेड25 बाइक बाजार में उतारी है।

Updated on: 24 Jan 2017, 05:50 PM

नई दिल्ली:

अपने स्टाइल के लिए मशहूर यामाहा इंडिया ने स्पोर्ट लुक वाली 200-250 सीसी वाली एफजेड25 बाइक बाजार में उतारी है। इस बाइक की एक शोरूम कीमत 1,19,500 रुपये है। इस मौके पर कंपनी के ब्रांड एंबेसडर जॉन अब्राहम भी मौजूद रहें।

यामाहा की FZ सीरीज पहले से ही युवाओं की फेवरिट है, ऐसे में डिजाइन और लुक्स में स्पोर्टी नजर आने वाली यह बाइक दोपहिया वाहनों को कड़ी टक्कर देगी। बाइक बैलेस्टिक ब्लू, वॉरियर व्हाइट और नाइट ब्लैक तीन रंगो में मिलेगी।

इंजन
Yamaha FZ 25 में 249cc का एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC,सिंगल सिलिंडर इंजन है जो 20.9PS का पीक पॉवर और 20NM का पीक टार्क जेनेरेट करेगा। जिससे बाइक को हैंडिल करने में आसानी होगी। इसके साथ ही बाइक फाइव-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आएगी।

इसे भी पढे़ं: बाइक के शौकीनों के लिए 2017 में आएंगे ये शानदार बाइक्स जिस पर बैठ कर आप करेंगे हवा से बातें

बॉडी
160mm का ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ ये बाइक खराब और उबड़-खाबड़ रास्तों पर भी सफर आसान कर देगी। बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फ्रंट डिस्क है और इसके रियर में स्विनग्राम डिस्क है। फ्यूल टैंक की कैपसिटी 18.5 लीटर की है। कंपनी का कहना है कि बाइक 43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

फीचर्स
यामहा की इस बाइक में LED हेडलाइट, LCD इंस्ट्रूमेंट कल्सटर और एक मडगार्ड जो स्विनग्राम और व्हील के साथ मूव करेगा। फ्रंट और रियर में एबीएस डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।अपराइट राइडिंग पॉजिशन, छोटे रियर फुट पैग्स, सिंगल पीस हैंडल और सिल्वर फिनिस दिया गया है।