logo-image

राजनाथ सिंह ने कहा, राहुल जिस साइकिल पर सवार हैं वो पंक्चर है

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि मोदी सरकार के खिला एक भी भ्रष्ट्चार का आरोप नहीं लगा है। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो पंक्चर हुए साइकिल पर सवारी कर रहे हैं।

Updated on: 07 Feb 2017, 08:17 PM

नई दिल्ली:

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि मोदी सरकार के खिला एक भी भ्रष्ट्चार का आरोप नहीं लगा है। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो पंक्चर हुए साइकिल पर सवारी कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली के दौरान उन्होंने कहा, "सपा और कांग्रेस की सरकारों से तुलना करें तो देक सकते हैं कि नरेंद्र मोदी सरकार के आने के बाद किसी भी तरह का कोई भ्रष्टाचार का आरो नहीं लगा है।"

गृह मंत्री राजनाथ सिंह छट्टा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार के लिया चुनाव प्रचार के दौरान ये बात कही।

कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिसस साइकिल की सवारी कर रहे हैं वो पंक्चर है। साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष की खाट सभाओं पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी खट पहले ही खड़ी हो गई थी।

ये भी पढ़ें: तीन तलाक पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'मैं मोदी, अखिलेश और कांग्रेस को तीन तलाक बोल चुका हूं'

उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आते ही छोटे किसानों का कर्ज़ माफ कर दिया जाएगा। साथ ही फसलों की ऋण पर ब्याज़ भी माफ कर दिया जाएगा।

नोटबंदी को उन्होंने देश के हित में लिया गया फैसला करार दिया।उन्होंने कहा कि इस फैसले से प्रधानमंत्री ने गरीबों और अमीरों के बीच की खाई को कम करने की कोशिश की है।

उन्होने कहा कि नोटबंदी के फैसले से आतंकियों और नक्सलियों की रीढ़ टूट गई है।

उन्होंने दावा किया कि सितंबर माह में सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवाद का समर्थन करने वाले पाकिस्तान को करार जवाब दिया गया है।

सपा और बीएसपी पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा, "राज्य में 4000 से ज्यादा लूट की घटनाएं हुई हैं और 7,600 सांप्रदायिक दंगे हुए हैं। ये सारी घटनाएं राज्य के मुख्यमंत्री अखिलाश यादव के दावे के गलत साबित करते हैं।"

ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2017: मायावती ने कहा, बीजेपी में सीएम घोषित करने की हिम्मत नहीं

उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो छट्ठा के चीनी मिलों को दोबारा शुरू किया जाएगा।