logo-image

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 जून 2019

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 जून 2019

Updated on: 24 Jun 2019, 06:35 AM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को तबियत अचानक से खराब हो गई. जिसके चलते आज उन्हें गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद बताया कि उन्हें पेशाब नहीं हो पा रहा था. जिसके चलते उन्हें आज यहां लाया गया और उनकी जांच की गई. डॉक्टर के मुताबिक आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है और कल उन्हें ऑपरेशन के लिए लाया जाएगा.

calenderIcon 18:47 (IST)
shareIcon

नोएडा पुलिस ने डकैतों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। दंपति को बंधक बनाकर डकैती का मामला आया है. दो इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 25-25 हजार के इनामी डकैत सलमान और फैजान गिरफ्तार हुए हैं. 6 आरोपी भी फरार हैं और उनकी तलाश जारी है. डकैतों से डकैती की ज्वेलरी तमंचा, चाकू ओर बाइक बरामद, की गई है. डकैतों ने 1 मई को बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर 1.20 लाख की नगदी समेत लाखों की ज्वैलरी की लूट की थी. बिसरख थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

calenderIcon 18:43 (IST)
shareIcon

प्रयागराज: पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को लगी गोली

प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को गोली लग गई. घायल हालत में  दोंनो को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. बारा थाना क्षेत्र के तेलघना गांव के पास आज़ भोर में हुई मुठभेड़. मुठभेड़ में एक बदमाश को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया. एक पिस्टल, एक तमंचा व लूट की एक बाइक मौके से बरामद हुई है. घायल दोंनो बदमाशों की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25-25 हज़ार क़ा इनाम घोषित कर रखा था. दोंनो पर लूट, हत्या, हत्या के प्रयास समेत दर्जनों मामलें प्रयागराज के विभिन्न थानों में दर्ज़ हैं. काफ़ी समय से दोनों बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने थे. गोली लगने से घायल दोंनो बदमाश बारा थाना क्षेत्र के कुड़ी गांव निवासी उमेश कोल व सुमरन हैं. दोंनो ने पिछले दिनों छापेमारी के दौरान घूरपुर में पुलिस टीम पर हमला किया था. हमलें में एक दरोगा सहित दो अन्य गंभीर रुप से घायल हुए थे.

calenderIcon 18:07 (IST)
shareIcon

बदमाशों और एसटीएफ में मुठभेड़, 5 गिरफ्तार, बना रहे थे हत्या का प्लान

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. 3 बदमाशों को गोली लगी. 5 बदमाशों को हिरासत में लिया गया. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या और लूट की साजिश को अंजाम देने से पहले ही एसटीएफ ने बदमाशों को दबोच लिया. बदमाशो के पास से हथियार और वैगनार कार बरामद की गई. एसटीएफ की टीम का एक पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ मे घायल हो गया. गिरफ्तार बदमाश कुख्यात मिर्ची गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. इनके द्वारा नोएडा, बुलंदशहर ओर मेरठ में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया. कासना के आईटीबीपी गोल चक्कर के पास हुई मुठभेड़.

calenderIcon 16:12 (IST)
shareIcon

तालाब में डूबे दो युवक, मौत

बुलंदशहर। बुलंदशहर में तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई. तालाब में स्नान कर रहे 2 चचेरे भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. बच्चे भीषण गर्मी के कारण तालाब में स्नान कर रहे थे. पहासू थाना क्षेत्र के ग्राम अटेरना के तालाब में डूबे दोनों भाई.

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

युवक की हत्या कर शव फेंका

लखनऊ। थाना निगोहा क्षेत्र के शेरपुर लवल गांव में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या कर गांव के बाहर शव फेंका गया था. निगोहा पुलिस मौके पर पहुँचकर जांच में जुटी है. युवक का शव गांव के बाहर पीपल के पेड़ के नीचे मिला. ग्रामीणों की आशंका की हत्या करके शव फेंका गया है. वहीं मृतक के शरीर पर एक भी वस्त्र नहीं मिले हैं. मृतक शेरपुर लवल गांव का ही रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग आपसी रंजिश के चलते हुई हत्या.

calenderIcon 13:42 (IST)
shareIcon

शराब तस्करों को पुलिस ने पकड़ा

मथुरा। माँट पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस वे पर शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. अवैध शराब के दो तस्करों को गिरफ्तार  किया है. ट्रक में ईंटो के नीचे छुपा कर की जा रही थी अवैध शराब की तस्करी. अबैध शराब की 500 पेटी बरामद हुई है. पकड़ी गई शराब की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है. हरियाणा से यूपी ओर बिहार मे सप्लाई के लिए लाई गई थी अवैध शराब.

calenderIcon 13:24 (IST)
shareIcon

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

फ़िरोज़ाबाद। फ़िरोज़ाबाद में एक 30 वर्षीय युवक ने पेड़ से लटक कर की आत्महत्या. मृतक मानसिक रोगी बताया जा रहा है.  मृतक की दिमागी बीमारी का इलाज चल रहा था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. थाना रामगढ़ के गांव रायपुरा का मामला.

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

दबंगों की गिरफ्तारी न होने से परेशान हो रहे मरीज

जौनपुर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में फार्मासिस्ट की पिटाई से नाराज़ कर्मचारियों ने दबंगों की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में ओपीडी में ताला लगाया. दबंगो की गिरफ्तारी न होने तक बंद रहेगी. क्षेत्र के मरीज हो रहे परेशान.

calenderIcon 13:12 (IST)
shareIcon

डबल मर्डर से मचा हड़कंप

शाहजहांपुर। डबल मर्डर से मचा हड़कंप. एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. परिजनों ने गोली मारने वाले की पीट-पीटकर हत्या कर दी. छेड़छाड़ को लेकर चल रहा था विवाद. थाना रोजा के जमुई गांव में हुई घटना.

calenderIcon 13:11 (IST)
shareIcon

ट्रक की चपेट में आया सायकिल सवार, मौत

जौनपुर। ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार राजेन्द्र यादव (58) की मौके पर मौत हो गई. मृतक बक्शा थाना के मीरगंज का निवासी है. बक्शा थाना क्षेत्र के फतेगंज बाजार के पास पुलिस मौके पर मौजूद है.

calenderIcon 13:07 (IST)
shareIcon

डिवाइडर से टकरा कर पलटी कार, तीन गंभीर रूप से घायल

उन्नाव। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर. तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. कार सवार तीन लोगों को गंभीर चोट आई है. सभी घायलों को यूपीडा की एम्बुलेंस से ट्रामा सेंटर भेजा गया है. कार सवार राजस्थान से बिहार जा रहे थे. कोतवाली हसनगंज क्षेत्र की घटना.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

लखनऊ में महिला से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी के सरोजनी नगर थाना स्थित आसाराम बापू आश्रम में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद में घरेलू कलेश के चलते महिला ने लगाई फांसी

फिरोजाबाद: खैरगढ़ थाना इलाके के नगला भवानी में घरेलू कलेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

calenderIcon 08:33 (IST)
shareIcon

मथुरा में दो शराब तस्कर गिरफ्तार

मथुरा: राया थाना क्षेत्र में पुलिस ने केंटर सहित 2 शराब तस्करों गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से करीब 16 लाख रुपये की अवैध शराब बरामद की गई है.

calenderIcon 08:01 (IST)
shareIcon

आगरा में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

आगरा: थाना खंदौली क्षेत्र के नवनीत नगर में किराए पर रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू होगा

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू होगा. दो दिवसीय विधानसभा सत्र में आज वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री स्वर्गीय प्रकाश पंत को श्रद्धांजलि दी जाएगी. मौजूदा सत्र में सरकार के पास कोई विधायी कार्य नहीं है. 

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में एक वकील की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज में बाइक सवार हमलावरों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना सोरांव थाना क्षेत्र के लेहरा तिवारीपुर गांव की है.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

वाराणसी में सेल्फी लेते वक्त गंगा में डूबने से युवक की मौत

वाराणसी: आदि केशवघाट पर गंगा नहाने गए चार युवकों में सबसे छोटे भाई जफर की सेल्फी लेने दौरान गंगा में डूबने से मौत हो गयी. बड़ी बाजार निवासी नुरूलहुदा के 15 वर्षीय पुत्र जफर की लाश को बड़ी मशक्क़तों के बाद निकाला गया और वाराणसी के शिव प्रसाद गुप्त चिकित्सालय लाया गया.