यूपी: शिक्षा प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने, छात्र को भेजा अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

फैजाबाद में डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय ने गोंडा जिले में पढ़ाई कर रहे छात्र को कथित रूप से यह एडमिट कार्ड भेजा है।

News State Bureau  |   Updated On : September 04, 2018 05:06 PM
यूपी शिक्षा प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने (फोटो-ANI)

यूपी शिक्षा प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश की एक यूनिवर्सिटी ने एक छात्र का ऐसा एडमिट कार्ड का जारी किया है जिसे देखकर वो भौचक्का रह गया। दरअसल छात्र को जो एडमिट जारी किया गया है वहां उसकी तस्वीर की जगह अभिनेता अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी हुई है। यूपी के फैजाबाद में डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी ने गोंडा जिले के रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय में पढ़ाई कर रहे छात्र को कथित रूप से यह एडमिट कार्ड भेजा है।

यूनिवर्सिटी की इस बड़ी लापरवाही पर बात करते हुए छात्र ने बताया, 'मैंने फॉर्म भरते समय अपनी तस्वीर लगाई थी। मुझे डर है कि कहीं मार्क शीट में भी मेरी जगह अमिताभा बच्चन की तस्वीर ना लगी हो।'

ये भी पढ़ें: Bihar Board 10th compartment Result 2018: BSEB ने जारी किया 10वीं कंपार्टमेंट के नतीजे, ऐसे करें चेक

वहीं इस मामले पर रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय के प्रबंधक जी. मिश्रा ने कहा, 'ऐसी संभावना है कि छात्र ने या फिर जिस साइबर कैफे से अपना फॉर्म भरवाया, उससे यह गड़बड़ हुई है। फिलहाल वह अपनी परीक्षा दे रहा है और हमने परीक्षा केंद्र के प्राचार्य को सूचित कर दिया है। लेकिन हम पूरी कोशिश करेंगे की छात्र की मार्कशीट में ये गड़बड़ी न दोहराई जाए'

First Published: Tuesday, September 04, 2018 04:44 PM

RELATED TAG: Amitabh Bachchan, Gonda, Uttar Pradesh, Dr Ram Manohar Lohia Awadh University, Awadh University,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो