logo-image

उत्तर प्रदेश : पहले करते थे कैब बुक फिर ड्राइवर को मौत के घाट उतार कार के साथ हो जाते थे रफू चक्कर

पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि 12 फरवरी को बरौला गांव में रहने वाला कैब चालक आशीष सवारी लेकर बुलंदशहर के लिए गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा.

Updated on: 01 Mar 2019, 04:33 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने शुक्रवार को एक महिला समेत पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि 12 फरवरी को बरौला गांव में रहने वाला कैब चालक आशीष सवारी लेकर बुलंदशहर के लिए गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा. उसका शव जनपद बुलंदशहर के गुलावटी में पुलिस को मिला. सीओ ने बताया कि इस मामले में आशीष के घर वालों ने थाना फेस-2 में हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज कराया . उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर अंकुश, राधा, मोहित, सुनील, हैप्पी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : पुुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध असलहा फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़

उन्होंने बताया कि इनके पास से कैब चालक आशीष की हत्या करके लूटी गई कार भी बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस गैंग की सरगना राधा है. वही अपने फोन से कैब बुक कराती है, तथा अपने साथियों के संग मिलकर कार के चालक की हत्या कर गाड़ी, पैसे, मोबाइल फोन आदि लूट लेती हैं. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार किया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.