logo-image

साल के आखिरी दिन फिल्मी हुई यूपी पुलिस, दबंग फिल्म के डायलॉग्स से उत्पातियों को दी चेतावनी

शराब पीकर उत्पात मचाने वाले लोगों और मनचलों को सबक सिखाने कि लिए राजधानी लखनऊ समेत पूरे प्रदेश में पुलिस वाले फिल्म स्टाइल में लोगों को संदेश दे रहे हैं।

Updated on: 31 Dec 2017, 11:58 PM

नई दिल्ली:

अगर आप यूपी में रहते है तो नए साल की पूर्व संध्या पर सावधान हो जाइए। शराब पीकर उत्पात मचाने वाले लोगों और मनचलों को सबक सिखाने कि लिए राजधानी लखनऊ समेत पूरे प्रदेश में पुलिस वाले फिल्म स्टाइल में लोगों को संदेश दे रहे हैं। यूपी पुलिस आज पूरी रात सड़कों पर गश्त करेगी।

यूपी पुलिस ने शराबियों और उत्पात मचाने वाले बदशामों के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के मैसेज भी दिए हैं जो हैं तो फिल्म डायलॉग्स पर आधारित लेकिन आपने गंभीरता से नहीं लिया तो मुश्किल में पड़ सकते हैं।

यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया पर नियम और ट्रैफिक तोड़ने वालों को संदेश देते हुए लिखा, 'हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे की एंटर कहां से करें और भागें कहां से!'

यह डायलॉग बॉलीवुड के दबंग माने जाने वाले सलमान खान की फिल्म दबंग का जिसमें वो गुंडे को कहते हैं कि हम तुममे इतने छेद करेंगे कन्फ्यूज कर जाओगे सांस कहां से ले और........कहां से।

खासबात यह है कि फिल्म में भी सलमान खान ने यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर की ही भूमिका निभाई है।

वहीं नए साल के मौके पर यूपी पुलिस ने संदेश देने के लिए फिल्म के ही दूसरे डायलॉग 'स्वागत नहीं करोगे 2018...लेकिन जरा संभल के' साथ दिया है।

यूपी पुलिस ने नशेड़ियों और शराब पीने वालों को सिंघम फिल्म के जरिए भी संदेश दिया है। यूपी पुलिस ने ट्विटर पर लिखा है जिसमे में है दम वो नही मारते दम !
इसके साथ ही मैसेज में लिखा है चिल्लम से सिंघम की सटकली। ये मैसेज गांजा और ड्रग्स पीने वालों को यूपी पुलिस ने दिया है।

फिल्म सिंघम में अजय देगवगन पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं और उनका बेहद लोकप्रिय डायलॉग, अता मांझी सटकली है जो वो गुंडे के सामने बोलते हैं।