logo-image

पड़ोसियों ने पहले घर से दो बहनों को उठाया, फिर खेतों में ले जाकर किया रेप

योगी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में मासूमों के साथ हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

Updated on: 20 Jun 2019, 06:25 AM

नई दिल्ली:

योगी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में मासूमों के साथ हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हर रोज लड़कियों के साथ रेप और दरिंदगी के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शामली से आया है, जहां दो सगी बहनों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या बम ब्लास्ट मामले में चार आरोपियों को आजीवन कारावास, मोहम्मद अजीज बरी

बताया जा रहा है कि शामली जिले के कांधला थाना क्षेत्र के इससोपुरटील गांव में दो सगी बहनों को घर से अगवा किया गया था. इसके बाद खेतों में ले जाकर दोनों के साथ रेप किया गया. बुधवार सुबह दोनों बहनें बदहवास हालत में खेत में पड़ी मिलीं. पड़ोस के रहने वाले युवकों पर इस वारदात को अंजाम देने के आरोप लगे हैं. इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बहनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- खूनी सड़क बना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे, तीन महीने में हुए 402 हादसे, 36 ने गंवाई जान

गौरतलब है कि हाल ही में हुई अलीगढ़ घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रमुख गृह सचिव, DGP और तमाम आलाधिकारियों के साथ बैठक की थी. इस दौरान प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों और उनकी रोकथाम के प्रयासों की समीक्षा की थी. सरकार की ओर से कहा गया था कि अपराधों को लेकर वो बेहद गंभीर है और इसकी रोकथाम के लिए कड़े प्रयास किए जा रहे हैं.

यह वीडियो देखें-