logo-image

पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ कल जाएंगे वाराणसी, ये होगा उनका दिनभर का पूरा कार्यक्रम

मिशन 2019 में जीत दर्ज करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी जाकर बाबा काशी विश्वनाथ के आशीर्वाद लेंगे. उसके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे.

Updated on: 07 Mar 2019, 10:40 PM

नई दिल्ली:

मिशन 2019 में जीत दर्ज करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी जाकर बाबा काशी विश्वनाथ के आशीर्वाद लेंगे. उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार सुबह 6.35 बजे लखनऊ से वाराणसी के लिए रवाना होंगे. वहां पर वो पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. इसके बाद वो प्रधानमंत्री के साथ काशी विश्वनाथ कॉरिडोर उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेंगे. ये होगा दिनभर का कार्यक्रम-

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार 10 बजे काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद 12.33 बजे पीएम मोदी कानपुर सीएम योगी के साथ वाराणसी से रवाना हो जाएंगे.

-कानपुर में पीएम मोदी 660 मेगावाट क्षमता के पनकी पावर प्लांट का लोकार्पण करेंगे. लखनऊ मेट्रो के सेकेंड फेज का उद्घाटन करेंगे. आगरा मेट्रो रेल कार्पोरेशन की आधारशिला रखेंगे.पीएम आवास योजना के तहत कानपुर के 500 लाभार्थियों को आवास पत्र देंगे. इनमें से 4 लाभार्थियों को मंच पर पीएम प्रतिकात्मक रूप से घर की चाबी प्रदान करेंगे.

इसे भी पढ़ें: बीके हरिप्रसाद के बिगड़े बोल पर बीजेपी का पलटवार, कहा- जनता राष्ट्रविरोधी बयान का देगी जवाब

-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कानपुर में रहेंगे. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई योजनाओं परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे साथ में जनसभा भी संबोधित करेंगे.

-यहां से पीएम नरेंद्र मोदी 3.10 बजे गाजियाबाद के लिए सीएम योगी के साथ रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी कल गाजियाबाद में मेट्रो के साथ कई योजनाओं परियोजनाओं का उद्घाटन शिलान्यास करेंगे. शाम को 6:00 बजे गाजियाबाद से पीएम मोदी दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.