BREAKING NEWS
  • पिछले 5 साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस को क्‍या दिया, जानें यहां- Read More »
  • असम बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2019: Assam Board 12वीं एचएससी रिजल्ट में एथिलीट हिमा दास ने किया टॉप- Read More »
  • मोदी की SuNaMo में खुद अपना रिकॉर्ड नहीं बचा पाए नरेंद्र मोदी, इस लिस्‍ट से हुए बाहर- Read More »

नमो-नमो को हटाएंगे, जय भीम को लाएंगेः मायावती

News State Bureau  |   Updated On : April 25, 2019 04:02 PM
मायावती (फाइल फोटो)

मायावती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए बृहस्पतिवार को मायावती ने गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार किया. कन्नौज से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव मैदान में हैं. कन्नौज पहुंची मायावती ने उनके लिए वोट मांगे. कन्नौज पहुंची मायावती ने जनसभा में आए लोगों को देख कर कहा कि इस भीड़ को देखकर लग रहा है कि कन्नौज की जनता डिंपल जी को रिकॉर्ड वोट से जिताने वाली है. नमो नमो की छुट्टी कर जय भीम को लाने वाली है.

आजादी के बाद के केंद्र और ज्यादातार राज्यों में कांग्रेस की सरकार रही है. इनकी गलत नीतियों से ये सरकार से बाहर हो गए. कांग्रेस के शासन में गरीबों को रोजी रोटी के लिए जूझना पड़ा. कांग्रेस ने कभी भी पिछड़ों और दलितों के आरक्षण का कोटा पूरा नहीं किया. बाबा साहब को भरत रत्न की मांग पर भी कांग्रेस ने उन्हें सम्मानित नहीं किया.

यह भी पढ़ें- PM Modi RoadShow Live Updates : वाराणसी में चहुंओर भगवा का जोर-शोर, अमित शाह पहुंचे काशी

कांग्रेस ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को भी लागू नहीं किया. वर्तमान में केंद्र में आरएसएस वादी, जातिवादी, बीजेपी की भी सरकार जल्दी चली जाएगी. इनकी जुमलेबाजी नहीं चल पाएगी. इनकी चौकादीरी भी नहीं चल पाएगी. पीएम मोदी ने अच्छे दिन के वादे भी पूरे नहीं किए. ये अपने अमीर दोस्तों को अमीर बनाने में जुटे हुए हैं.

पूरे देश में पिछड़े, दलितों के लिए सरकारी नौकरी में आरक्षण का कोटा अधूरा पड़ा है. वर्तमान में अपर कास्ट गरीबों की हालत भी खराब है. बिना तैयारी नोटबंदी और GST लागू करने से बोरोजगारी बढ़ी है. बीजेपी सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं. शहीदों की संख्या बढ़ी है. बीजेपी सरकार पिछली कांग्रेस सरकारों की तरह सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग कर रही है.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh News Live: पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने पर युवक की पिटाई

मायावती ने आगे कहा कि मीडिया और ओपिनियन पोल, सर्वे से सावधान रहना है. आपको प्रलोभन और हवा हवाई घोषणा पत्र के झांसे में नहीं आना है. बीजेपी के अधिकतर चुनावी वादे अभी तक पूरे नहीं हुए. कांग्रेस ने गरीबों को 6 हजार रुपये देने की बात कही है, लेकिन इससे गरीबी हटने वाली नहीं है. हमारी सरकार आने पर हम अति गरीबों को सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं में नौकरी देंगे. कन्नौज का कारोबार और किसानों का भी ख्याल रखा जाएगा.

First Published: Thursday, April 25, 2019 04:01 PM

RELATED TAG: Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Election 2019, Mayawati, Mayawati Rally, Mayawati Rally In Kannauj, Mayawati News, Mayawti Rally, Mayawati Latest Rally,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो