logo-image

उत्तर प्रदेश : मेरठ में पुलिस की कथित गो-तस्करों से मुठभेड़, एक बदमाश ढेर

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को सुबह होते ही कथित गोतस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मेरठ के सरधना पुलिस ने इस मुठभेड़ में एक बदमाश को ढेर कर दिया.

Updated on: 27 Nov 2018, 08:50 AM

सरधना, मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को सुबह होते ही कथित गोतस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मेरठ के सरधना पुलिस ने इस मुठभेड़ में एक बदमाश को ढेर कर दिया. दरअसल चेकिंग के दौरान पुलिस को मेरठ के छबड़िया मोड़ पर एक गाड़ी में सांड को लादकर ले जाते कुछ कथित गोतस्कर नजर आए, जिसके बाद पुलिस ने उनकी घेराबंदी कर ली.

सरधना के इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने अपनी टीम के साथ बदमाशों की घेराबंदी की तो पुलिस वाहन को टक्कर मारकर बदमाश सरूरपुर की तरफ भाग खड़े हुए. पीछा करते-करते पुलिस ने बदमाशों को जसड गांव के जंगल में घेर लिया.

बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की तो जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के सिर में गोली लग गयी. गोली लगते ही उसके साथी भाग खड़े हुए. बाद में पुलिस ने घायल को कैलाशी अस्पताल में भर्ती किया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

और पढ़ें : उत्तर प्रदेश : 68,500 शिक्षक भर्ती मामले में आज होगी सुनवाई

मृतक के पास से एक आधार कार्ड मिला है जिसपर उसका नाम इरशाद, पुत्र बिशाद, निवासी नगला रियावली थाना- रतनपुरी, मुजफ्फरनगर लिखा हुआ है. एसपी देहात समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं. मुठभेड़ के दौरान एक दारोगा ओमप्रकाश भी घायल हुआ है.

देश की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsnationtv.com/india-news