योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर ओवैसी का तंज, पूछा- 'क्या ये मोदी के न्यू इंडिया विजन का हिस्सा है?

यूपी के सीएम पद पर योगी आदित्यनाथ का नाम घोषित किये जाने पर वे विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं।

News State Bureau  |   Updated On : March 19, 2017 02:27 PM

नई दिल्ली:  

यूपी के सीएम पद पर योगी आदित्यनाथ का नाम घोषित किये जाने पर AIMIM के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। 

नेता असदुद्दीन ओवैसी ने योगी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के फैसले पर केंद्र और बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, 'क्या यह प्रधानमंत्री के न्यू इंडिया विजन का हिस्सा है? ओवैसी ने कहा कि ,योगी को उत्तर प्रदेश का  मुख्यमंत्री बनाने के फैसले को लेकर उन्हें कोई हैरत नहीं हुई और साथ में इस फैसले को भारत की सदियों पुरानी गंगा-जमुनी तहजीब पर हमला बताया है।

और पढें: कैसे नरेंद्र मोदी के भरोसेमंद मनोज सिन्हा को पछाड़ योगी आदित्यनाथ बने यूपी के CM

ओवैसी ने बीजेपी पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि,' बीजेपी का लॉगिन नेम तो डेवलपमेंट है मगर इसका पासवर्ड हिन्दुत्व है' तीन साल में मोदी ने कुछ नहीं  किया, आज नहीं तो 2019  में उन्हें बताना पड़ेगा कि इनकी सरकार ने पांच साल क्या किया?

एआईएमआई  सांसद ओवैसी ने कहा, 'चुनाव के वक़्त बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था, लेकिन अब सिर्फ हिंदुदत्व का विकास होगा। उन्होंने  विकास के नाम पर वोट मांग कर कहा था कि यूपी से जाति  जैसी सब चीज़ें ख़त्म की जाएगी। भाजपा ने इस चुनाव में न्यू इंडिया के नाम पर जनता को सिर्फ भरमाया है'।

श्मशान और कब्रिस्तान के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि, 'उत्तरप्रदेश के चुनाव में बदकिस्मती से श्मशान घाट कामयाब हो गया है, कब्रिस्तान पर और अफ़सोस के साथ कहना पड़ रहा है कि ईद पर दिवाली कामयाब हो गयी है।'

First Published: Sunday, March 19, 2017 11:55 AM

RELATED TAG: Uttar Pradesh, Aimim, Yogi Adityanath, Asaduddin Owaisi, Narendra Modi, Uttar Pradesh, Chief Minister,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो