logo-image

Thailand Tour: थाईलैंड में मनाए वैलेंटाइन डे, IRCTC ने लॅान्च किया किफायती टूर पैकेज

Thailand Tour: हर किसी का सपना होता है कि वह विदेशी टूर का आनंद लें. लेकिन कई बार बजट आड़े आ जाता है. यदि आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है तो ये खबर आपके बहुत काम की है.

Updated on: 18 Dec 2023, 03:42 PM

highlights

  • पार्टनर को दे सकते हैं विदेशी टूर का खास तोहफा, मिलेंगी तमाम सुविधाएं
  • 11 फरवरी से होगी थाईलैंड टूर पैकेज की शुरूआत  
  • बैंकॉक और पटाया की सैर का मिलेगा मौका,16 फरवरी को खत्म होगा

नई दिल्ली :

Thailand Tour: हर किसी का सपना होता है कि वह विदेशी टूर का आनंद लें. लेकिन कई बार बजट आड़े आ जाता है. यदि आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज आपको सस्ते में थाईलैंड की सैर कराएगा. आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ने खासकर वैलेंटाइन डे  के लिए इस टूर पैकेज को लॅान्च किया है. इसमें आपको खाने-पीने से लेकर कई अन्य सुविधाएं मिल रही हैं. साथ ही स्पेशल  गाइड की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की ओर से की गई है...  इस टूर पैकेज में आपको पटाया व बैंककॅाक घूमने का मौका मिल रहा है.. 

यह भी पढ़ें : New Year 2024 Gift: बेटियों के लिए वरदान है ये स्कीम, नए साल पर बिटिया को दें 65 लाख का तोहफा

लखनऊ से होगी शुरूआत 
आपको बता दें कि इस शानदार टूर पैकेज की शुरूआत लखनऊ से की जा  रही है. जिसमें आपको पटाया से लेकर बैंकॅाक घूमने का मौका मिलेगा. मील की अगर बात करें तो आपको 5 ब्रेकफास्ट, 5 लंच और 5 डिनर की सुविधा मिलेगी. वहीं सैलानियों को 4 स्टार होटल में ठहरने की सुविधा मिल रही है.पैकेज की खास बात इसकी शुरूआत वैलेंटाइन के खास मौके पर हो रही है. पैकेज को डिजाइन भी इसी पर्व को ध्यान में रखते हुए किया गया थाॉ. आईआरसीटीसी के मुताबिक इस पैकेज की शुरुआत 11 फरवरी से शुरू होकर 16 फरवरी को खत्म होगा.

यहां घूमने का लें मौका
आईआरसीटीसी पटाया के Coral Island, Alcazar Show साथ बैंकॉक के Gems Gallery और Chaophyaya Cruise क्रूज का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा. यही नहीं बैंककॅाक के धार्मिक मंदिरों में घूमने का मौका मिलने वाला है. पैकेज की खास बात ये भी है कि इसमें आपको लोकल गाइड के साथ ही ट्रैवल इंश्योरेंस का लाभ भी मिल रहा है.वहीं खर्च की बात करें तो अकेले यात्रा करने पर 69100 रुपए खर्च करना होगा. वहीं डबल यात्रा करने पर 59500 रुपये और तीन लोगों को 59200 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से किराया देना होगा. अपनी सीट बुक करने के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर विजिट करना होगा.