logo-image

Reliance Jio GigaFiber: वेलकम प्लान में जानें किसको मिलेगा कौन सा टीवी

जियो गीगाफाइबर अपने कई प्लान में यूजर्स को फ्री में एचडी टेलिविजन दे रहा है

Updated on: 05 Sep 2019, 11:45 PM

नई दिल्ली:

Reliance Jio GigaFiber गुरुवार को लांच हो गया जियो गीगाफाइबर अपने लुभावने प्लानंस के जरिए मार्केट में अपने समकक्ष टेलिकॉम कंपनियों के लिए बड़ी चुनौती लेकर आया है. जियो गीगाफाइबर अपने कई प्लान में यूजर्स को फ्री में एचडी टेलिविजन दे रहा है, इसका मतलब अब यूजर्स को टेलिविजन के पैसे नहीं देने होंगे रिलायंस गीगाफाइबर कनेक्शन के साथ टेलिविजन सिर्फ उन्हीं उपभोक्ताओं को मिलेंगे जो गोल्ड या उससे ऊपर के प्लान सब्स्क्राइब करेंगे. आइये अब हम इन प्लांस की डीटेल्स अपने पाठकों के साथ साझा करते हैं और साथ ही ये भी बताते हैं कि कौन से प्लान के साथ कौन सा टीवी रिलायंस गीगाफाइबर दे रहा है.

टाइटेनियम प्लान
यह रिलायंस गीगाफाइबर का सबसे महंगा प्लान है. टाइटेनियम प्लान में यूजर्स को 44,990 रुपये का 43 इंच वाला 4K TV ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान का मंथली रेंट 8,499 रुपये है.

प्लैटिनम प्लान
रिलायंस गीगाफाइबर का यह प्लान टाइटेनियम प्लान से सस्ता है इसके अंतर्गत उपभोक्ता को टाइटेनियम प्लान की तुलना में कम पैसे देने होंगे. प्लैटिनम प्लान में यूजर्स को 22,990 रुपये की कीमत का 32 इंच का HD TV दिया जाएगा. इस प्लान का मंथली रेंट 3,999 रुपये है.

डायमंड प्लान
डायमंड प्लान रिलायंस गीगाफाइबर का तीसरा सबसे महंगा प्लान है. यह टाइटेनियम और प्लैटिनम प्लान की तुलना में सस्ता है. डायमंड प्लान में भी यूजर्स को 12,990 रुपये की कीमत वाला 24 इंच का HD TV दिया जाएगा. इस प्लान का मंथली रेंटल 2,499 रुपये है.

गोल्ड प्लान
यह प्लान रिलायंस गीगाफाइबर का सबसे सस्ता प्लान है. यह रिलायंस गीगाफाइबर के तीनों महंगे प्लानों से सस्ता है. गोल्ड प्लान वाले यूजर्स को 12,990 रुपये की कीमत वाला 24 इंच का HD TV मिलेगा. इस प्लान का मंथली रेंटल 1,299 रुपये है.