logo-image

Lufthansa Airlines: उड़ने विमान महिला के साथ ऐसी हरकत करने लगा यात्री, मच गया बवाल

Bengaluru Flight Case: बेंगलुरु में एक फ्लाइट में महिला के साथ एक शख्स ने छेड़छाड़ की है. जानकारी के अनुसार ये फ्लाइट जर्मनी की राजधानी फ्रैंकफर्ट से बेंगलुरु आ रही थी.

Updated on: 08 Nov 2023, 07:50 PM

नई दिल्ली:

Bengaluru Flight Case: आए दिन हवाई जहाज के किस्से सुनने को मिलते है. देखा जाए तो हाल के दिन में गड़बड़ी की शिकायत मिलती रहती है. कई मामलों में डीजीसीआई के जरिए कार्रवाई की जाती रही है. वहीं इस संबंध में गाइडलाइन भी जारी किया जाता जा रहा है लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. लोगों को ये सोचना पड़ेगा कि क्या फ्लाइट महिलाओं के लिए सुरक्षित है. मामला बेंगलुरु का है. यहां फ्लाइट में महिला के गलत हरकत की गई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के साथ छेड़छाड़

बेंगलुरु में एक फ्लाइट में महिला के साथ एक शख्स ने छेड़छाड़ की है. जानकारी के अनुसार ये फ्लाइट जर्मनी की राजधानी फ्रैंकफर्ट से बेंगलुरु आ रही थी. इस दौरान लुफ्थांसा एयरलाइंस (Lufthansa Airlines) में एक महिला के साथ अधेड़ उम्र के शख्स ने महिला के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की गई है. हलांकि महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गरिफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी 52 साल का व्यक्ति है. जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला आंध्रप्रदेश के तिरुपति की रहने वाली है जिसकी उम्र 32 साल है. जानकारी के मुताबिक ये मामला 6 नवंबर का है. 

शख्स ने प्राइवेट पार्ट छुआ

महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वो फैंक्रफर्ट से बेंगलुरु आ रही थी. यात्रा के दौरान जब वो सो रही थी उसी दौरान आगे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने छेड़छाड़ की. पीड़िता ने बताया कि शख्स ने उसके प्राइवेट पार्ट को टच किया और गलत हरकत की. इसके बाद महिला ने शोर मचा दी. इसके बाद फ्लाइट में हंगांमा हो गया. मामला शांत कराते हुए क्रू मेंबर ने महिला की सीट बदल दी. 

पुलिस ने लिया एक्शन

जानकारी के अनुसार जब फ्लाइट बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड की तो पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में कर दी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया की आरोपी के खिलाफ आईपीसी एक्ट 354ए के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में जज ने सुनवाई के बाद आरोपी को जमानत दे दी.