logo-image

Kerala Lottery Result: 17 फरवरी के लिए विनिंग नंबर जारी, जानें यहां

निर्मल  NR316 ड्रा के लिए केरल लॉटरी परिणाम आज, शुक्रवार, 17 फरवरी 2023 को जारी किया गया है. जो प्रतिभागी आज निर्मल  NR316 ड्रा के लिए जीतने वाली संख्याओं की सूची जानने के लिए उत्साहित हैं, वे राज्य के लॉटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम देख सक

Updated on: 17 Feb 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

निर्मल  NR316 ड्रा के लिए केरल लॉटरी परिणाम आज, शुक्रवार, 17 फरवरी 2023 को जारी किया गया है. जो प्रतिभागी आज निर्मल  NR316 ड्रा के लिए जीतने वाली संख्याओं की सूची जानने के लिए उत्साहित हैं, वे राज्य के लॉटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम देख सकते हैं. केरल - keralalotteries.com पर लाइव परिणाम सभी प्रतिभागियों के लिए साइट पर दोपहर 3 बजे घोषित किया जाता है. केरल का राज्य लॉटरी विभाग साप्ताहिक लॉटरी आयोजित करता है और पुरस्कार राशि वितरित करता है. 

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि निर्मल एनआर 316 ड्रा के लिए केरल लॉटरी का परिणाम शाम 4 बजे के बाद डाउनलोड किया जा सकता है. प्रतिभागियों से अनुरोध है कि वे वेबसाइट - keralalotteries.com से पीडीएफ डाउनलोड करें. उन्हें विजेताओं की सूची को ध्यान से देखना चाहिए. ड्रॉ के कुछ भाग्यशाली विजेताओं को आज विभाग से भारी मात्रा में नकद राशि मिल सकती है. केरल का राज्य लॉटरी विभाग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर उन लोगों के लिए साप्ताहिक लॉटरी परिणाम जारी करता है जो अपने घरों से जीतने वाले नंबरों की सूची की जांच करना चाहते हैं. लोगों को ध्यान देना चाहिए कि निर्मल एनआर ड्रॉ के नतीजे हर शुक्रवार को वेबसाइट - keralalotteries.com पर घोषित किए जाते हैं. अगर कोई निर्मल एनआर ड्रॉ में भाग लेता है तो उसे शुक्रवार को सतर्क रहना चाहिए. लॉटरी के परिणामों में कोई भी परिवर्तन वेबसाइट के माध्यम से प्रतिभागियों को सूचित किया जाएगा.

केरल लॉटरी निर्मल NR 316 आज: पुरस्कार राशि सूची
यहां शुक्रवार, 17 फरवरी को केरल लॉटरी निर्मल एनआर 316 ड्रॉ के लिए पुरस्कार राशि की सूची दी गई है, जिसे प्रतिभागियों को ध्यान देना चाहिए:

प्रथम पुरस्कार: 70,00,000 रुपये
दूसरा पुरस्कार: 10,00,000 रुपये
तीसरा पुरस्कार: 1,00,000 रुपये
चौथा पुरस्कार: 5000 रुपये
पांचवां पुरस्कार: 1000 रुपये
छठा पुरस्कार: 500 रुपये
सातवां पुरस्कार: 100 रुपये

यह भी पढ़े- Dpboss satta king Result: जारी हुआ 17 फरवरी का विनिंग नंबर, जानें यहां

कोई भी व्यक्ति विशेष ड्रा के लिए लॉटरी टिकट खरीदकर केरल लॉटरी सांबद में भाग ले सकता है.
केरल लॉटरी परिणाम आज: निर्मल एनआर 316 पीडीएफ कैसे डाउनलोड करें


आइए शुक्रवार, 17 फरवरी को निर्मल एनआर 316 के लिए आज केरल लॉटरी परिणाम डाउनलोड करने के सरल चरणों पर एक नज़र डालें:

लॉटरी वेबसाइट - keralalotteries.com पर जाएं.

होमपेज पर केरल लॉटरी निर्मल एनआर 316 ड्रा परिणाम बताने वाले लिंक पर क्लिक करें.
आज का निर्मल एनआर पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा.
आप शुक्रवार के लिए जीतने वाली लॉटरी टिकट संख्या को ध्यान से देख सकते हैं.
आप चाहें तो आधिकारिक वेबसाइट से पीडीएफ डाउनलोड करें.