BREAKING NEWS
  • सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है- Read More »
  • डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे- Read More »
  • Howdy Modi : Houston में पीएम मोदी की दहाड़, अबकी बार ट्रंप सरकार- Read More »

जियोफाइबर (JioFiber) : अब वाट्सऐप से भी करें रजिस्ट्रेशन, करना होगा यह काम

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 09, 2019 07:36:55 AM
जियो गीगा फाइबर लॉच करते चेयरमैन मुकेश अंबानी

जियो गीगा फाइबर लॉच करते चेयरमैन मुकेश अंबानी

नई दिल्‍ली :  

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की होम ब्रॉडबैंड सर्विस गीगाफाइबर (Jio GigaFiber)की शुरुआत हो गई है. गीगाफाइबर के प्लान 699 से लेकर 8,499 रुपए तक की रेंज में हैं. जियो गीगाफाइबर में यूजर्स को 100Mbps से 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी. गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले यूजर्स को लैंडलाइन फोन मिलेगा, इससे वह अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. इसके अलावा रिलायंस जियो ने वेलकम ऑफर की भी घोषणा की है. कंपनी ने कुल मिलाकर ब्रॉडबैंड के 6 प्लान जारी किए हैं.

यह भी पढ़ें ःखुशखबरी! 9 सितंबर से मोदी सरकार बेचने जा रही है सस्ता सोना, जानें इसके बारे में सबकुछ

जियाफाइबर के हर प्लान के साथ जियो होम डिवाइस और जियो 4के सेट टॉप बाक्स फ्री में मिलेगा. वहीं जियो फाइबर के ब्रॉन्ज और सिल्वर प्लान को छोड़कर सभी प्लान में रंगीन टीवी दिया जा रहा है। कंपनी ने 699 रुपये से लेकर 8,499 महीने तक के प्लान जारी किए हैं। इतने ऑफर देखकर आप भी सोचने लगे ना कि इस प्लान को कैसे लें. रिलायंस जियो फाइबर (Reliance Jio) का कनेक्‍शन अब वाट्सऐप से भी मिलेगा. 

यह भी पढ़ें ःALERT : भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) सर्विस चार्ज में करने जा रहा बदलाव, आप भी जानें

कंपनी अपने कुछ प्लान के साथ रंगीन टीवी और सभी प्लान में सेट टॉप बाक्स फ्री दे रही है. ऐसे में अगर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने में दिक्कत आ रही है या नहीं कराना चाहते हैं तो वाट्सऐप के माध्यम से भी यह काम हो सकता है. तो आइए हम आपको बताते हैं कि इसके लिए आपको करना क्‍या है.

यह भी पढ़ें ःज्वैलरी को लेकर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार का ये है बड़ा प्लान

इसके तहत सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में 70008-70008 नंबर सेव करना होगा. नंबर सेव कर करने के बाद मोबाइल में वाट्सऐप ऑन करें, इसके बाद वाट्सऐप में जाकर 70008-70008 के संपर्क को खोलें, इसमें अंग्रेजी के कैपिटल अक्षरों में HELLO लिख कर मैसेज भेज दें, इसके बाद जियो फाइबर से जुड़ी जानकारी आपको तुरंत भेज दी जाएगी और कैसे करा सकते हैं. रजिस्ट्रेशन रिलायंस जियो फाइबर की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा माई जियो ऐप के माध्यम से भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

यह भी पढ़ें ःReliance Jio GigaFiber के लिए आप भी है बेचैन तो ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन, जल्द उठा पाएंगे फायदे

अगर आप इससे पहले भी रिलायंस जियो के सिम का इस्‍तेमाल अपने मोबाइल में करते हैं तो माई जियो ऐप पहले से ही होगा. इसके लिए कंपनी ने अलग से पेज बना दिया है, जहां अपना नाम पता आदि देकर रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है. यह रजिस्ट्रेशन कराने के कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे और आप को कनेक्शन मिल जाएगा. अगर आप वार्षिक प्लान लोन लेकर लेना चाहें तो कंपनी ने यह भी व्यवस्था की है. कंपनी ने बैंकों से इसके लिए समझौता किया है. इसके तहत लोग बिना ब्याज का लोन लेकर वार्षिक भुगतान करके फ्री टीवी ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

First Published: Sep 09, 2019 07:36:55 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो