logo-image

फेस्टिव सीजन (Festive Season) में अब इस कंपनी ने ग्राहकों के लिए पेश किया शानदार ऑफर

लॉट्स (Lots Wholesale Solutions) ग्राहकों को कस्टमाइज ऑफिस हैंपर्स के साथ 400 से ज्यादा गिफ्टिंग के विकल्प उपलब्ध करा रहा है. कंपनी के इस ऑफर्स के तहत 100 रुपये से कम के मूल्य से शुरू होने वाले उत्पाद शामिल हैं.

Updated on: 05 Oct 2019, 11:05 AM

नई दिल्ली:

Festive Season: त्यौहारी सीजन शुरू होते ही हर तरफ ऑफर्स की भरमार शुरू हो गई है. गाड़ियां, गैजेट्स या फिर कपड़े लगभग सभी सेग्मेंट में ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. उसी कड़ी में लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस (Lots Wholesale Solutions) ने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स के साथ फेस्टिव कैंपेन 'लॉट्स के साथ मनाओ कामयाबी का त्यौहार' लॉन्च किया है. कंपनी का यह कैंपेन 27 सितंबर से 26 अक्टूबर 2019 तक चलेगा. कंपनी के इस अभियान के तहत ज्यादातर किराना ग्राहकों और HoReCa ग्राहकों को काफी फायदा होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: ISRO वैज्ञानिक मर्डर केस: पैसे के लेन देन को लेकर गे पार्टनर ने की थी हत्या

400 से ज्यादा गिफ्टिंग के विकल्प
ग्राहकों को इसके जरिए प्रतिस्पर्धी मूल्यों पर गिफ्टिंग उत्पादों का विस्तृत श्रंखला मिलेगी. लॉट्स ग्राहकों को कस्टमाइज ऑफिस हैंपर्स के साथ 400 से ज्यादा गिफ्टिंग के विकल्प उपलब्ध करा रहा है. कंपनी के इस ऑफर्स के तहत 100 रुपये से कम के मूल्य से शुरू होने वाले उत्पाद शामिल हैं. ग्राहक भारतीय मिठाइयों, चॉकलेट्स, पैकेज्ड फूड, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्टेशनरी, होम डेकोर की एक विस्तृत श्रृंखला से चुन सकते हैं. LOTS होलसेल सॉल्यूशंस के तहत विशेष उपहार पैक प्लस मो बेकरी विभिन्न बास्केट साइज में भी उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 5th October: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार ने सोने की हॉलमार्किंग को लेकर किया बड़ा फैसला

LOTS होलसेल सॉल्यूशंस के प्रबंध निदेशक तनित चेरवनोंट (Tanit Chearavanont) के मुताबिक त्यौहारों के दौरान जबर्दस्थ खरीदारी के साथ हम LOTS में मूल्यवान सदस्यों को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. बता दें कि लॉट्स (Lots) थाइलैंड (Thailand) की कंपनी सियाम मैक्रो पब्लिक लिमिटेड कंपनी की 100 फीसदी स्वामित्व वाली सहयोगी कंपनी है, जो कि 50 अरब डॉलर के पोकफंड समूह का हिस्सा है.